1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chuanv 2021 union ministar giriraj singh on mamata banerjee suggests fight against him as she is his samgotri tmc mahua moitra abk

अब गिरिराज सिंह की ममता को चुनाव लड़ने की चुनौती, ‘समगोत्री’ का हवाला देकर पूछा- कहां जाएंगी दीदी?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गिरिराज सिंह की ममता बनर्जी को चुनाव लड़ने की चुनौती
गिरिराज सिंह की ममता बनर्जी को चुनाव लड़ने की चुनौती
सोशल मीडिया

Bengal Chunav 2021: बंगाल चुनाव के दो चरणों की वोटिंग के बाद बाकी बचे छह फेज के लिए जोर-आजमाइश तेज हो चुकी है. जीत-हार के दावों के बीच नया सियासी बखेड़ा ममता बनर्जी के दूसरी जगह से चुनाव लड़ने के कयासों पर खड़ा है. अब, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी को चुनाव लड़ने की चुनौती दे डाली है. गिरिराज सिंह ने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के ट्वीट के जवाब में कहा कि पीएम मोदी को छोड़िए, टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को उनसे चुनाव लड़ना चाहिए.

महुआ मोइत्रा के ट्वीट पर गिरिराज का पलटवार

दरअसल, पीएम मोदी ने गुरुवार को उलुबेरिया की रैली में कहा था कि अगर दीदी दूसरी सीट से चुनाव लड़ने की सोच रही हैं तो वहां की जनता भी नंदीग्राम की तरह फैसला सुनाने को तैयार है. अब, पश्चिम बंगाल की जनता दीदी के राज से जल्द निजात पाना चाहती है. इसी बयान पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्वीट किया- दूसरी सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी? पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर तंज. जी हां, प्रधानमंत्री, वो लड़ेंगी. हो सकता है वो सीट वाराणसी की हो. कृपया, पहले आप अपनी तैयार कर लें.

क्या राजनीति से संन्यास लेंगी दीदी: गिरिराज

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के ट्वीट के जवाब में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार किया. गिरिराज सिंह ने लिखा बनारस में मोदी जी को चुनौती देना ममता दीदी और उनके कुनबे के बस की बात नहीं है. समगोत्री होने के नाते, एक बार मेरे खिलाफ कोशिश कीजिए. दीदी, अगर आपमें हिम्मत है तो घोषित करें कि आप नंदीग्राम में चुनाव हारने के बाद राजनीति से संन्यास ले लेंगी. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के ममता बनर्जी पर ट्वीट के बाद बीजेपी और टीएमसी के नेता से लेकर कार्यकर्ता आमने-सामने हैं.

ममता बनर्जी के ‘गोत्र’ पर गिरिराज का तंज

गिरिराज सिंह ने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को समगोत्री कहकर मजाक भी उड़ाया है. यहां आपको बता दें नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन ममता बनर्जी ने कहा था कि वो शांडिल्य गोत्र होने के बावजूद खुद का गोत्र मां, माटी, मानुष बताती रही हैं. उस बयान पर भी केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तंज कसा था. अब, टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर पीएम मोदी के दूसरी जगह से चुनाव लड़ने के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चुटकी ली है. उन्हें खुद से चुनाव लड़ने की चुनौती भी दे डाली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें