1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. asansol
  5. trinamool congress will go to public with development and connect with people in west bengal said swapan debnath mtj

बंगाल में विकास और जनसंपर्क ही तृणमूल का चुनाव में होगा हथियार : स्वपन देबनाथ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल में विकास और जनसंपर्क ही तृणमूल का चुनाव में होगा हथियार :  स्वपन देबनाथ.
बंगाल में विकास और जनसंपर्क ही तृणमूल का चुनाव में होगा हथियार : स्वपन देबनाथ.
Prabhat Khabar

पानागढ़ : भाजपा को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए आगामी विधानसभा चुनाव में बंगाल में तृणमूल का विकास और जनसंपर्क ही तृणमूल का चुनाव में मुख्य हथियार होगा. उक्त कथन है राज्य के प्राणी संपद विकास मंत्री स्वपन देवनाथ का. बुधवार को पूर्वी बर्दवान जिले के पूर्वस्थली एक नंबर ब्लॉक के श्रीरामपुर गांव में खादी भवन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने उक्त बातें कहीं.

ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लेकर हुई महत्वपूर्ण बैठक में स्थानीय विधायक स्वपन देबनाथ ने सूचित किया कि राज्य में विकास और जनसंपर्क के बलबूते पार्टी अपना चुनाव जीतेगी. राज्य से भाजपा को उखाड़ फेकने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का यह विकास मूलक कार्य ही मुख्य हथियार होगा.

उन्होंने कहा कि हमें सरकार की कई विकास परियोजनाओं के बारे में डोर-टू-डोर बात करनी चाहिए और जनसंपर्क के दौरान प्रमुखता के साथ जनता के बीच राज्य सरकार के विकास मूलक कार्यों की जानकारी देनी होगी तथा उसके लाभ हेतु लोगों को जागरूक करना होगा. पहले से ही डोर-टू-डोर सरकार और पड़ोस समाधान कार्यक्रम उठाये गये हैं.

तृणमूल कांग्रेस राज्य में तभी पुनः वापस आयेगी, जब उसे हर पीड़ित के साथ संपर्क रखना होगा. उन्होंने आज के कर्मचारियों की बैठक में आगे बताया कि पूर्व स्थली दक्षिण विधानसभा में विकास हमारे तृणमूल का हथियार होगा. किसान मंडी, आईटीआई कॉलेज, पानी परियोजना कई ढाला, सड़कों, दो शहरी हाट सहित विभिन्न मंदिरों का नवीनीकरण किया गया है. इसलिए हमारी पार्टी विकास के मामले में विपक्ष से बहुत आगे है.

उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने विकास को स्वीकार किया है, लेकिन राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी विकास में हमारी सबसे बड़ी ताकत है. मंत्री स्वपन देबनाथ ने मतदाताओं को प्रचार और निंदा के बारे में मतदाताओं को यह बताने के लिए निर्देशित किया कि विपक्षी दलों के नेता किस बारे में बात कर रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि महत्वपूर्ण स्वास्थ्य साथी कार्ड लोग हमारे वर्तमान दुआरे सरकार परियोजना से लाभान्वित हो रहे हैं. स्वास्थ्य साथी कार्ड पाकर हर कोई खुश है. विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी संगठन की स्टाफ बैठक हमारे लिए एक महत्वपूर्ण है. अगर लोग गलत समझते हैं, तो हमें उन्हें अपने विकास के बारे में सूचित करना होगा. उन्होंने कहा कि वह सोशल मीडिया पर छोटे समूह बनाकर इस विकास के बारे में प्रचार प्रसार करेंगे.

मंत्री स्वपन देबनाथ ने संदेश दिया कि अगले विधानसभा चुनावों में पार्टी और मजबूत होगी. विपक्षी ताकतों को पीछे छोड़कर हमारे सभी कार्यकर्ता नेताओं के चेहरे पर मुस्कान लायेगी. बैठक में तृणमूल कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष नवकुमार कर, दिलीप मल्लिक, परिमल देबनाथ, अशोक दास और अन्य उपस्थित थे.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें