22.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeपश्चिम-बंगालआसनसोलWest Bengal : बीरभूम में आदिवासी किशोरी से गैंगरेप, नानूर थाने में केस दर्ज

West Bengal : बीरभूम में आदिवासी किशोरी से गैंगरेप, नानूर थाने में केस दर्ज

किशोरी को जबरन उठा कर ले गये और उससे सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना से किशोरी बेहोश हो गयी. बाद में होश आया, तो शर्म के चलते पीड़ित बच्ची पड़ोस के गांव में अपनी दादी के पास चली गयी और आपबीती बतायी.

बीरभूम, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के नानूर थाना (Nanoor police station) क्षेत्र के थुपसारा गांव में आदिवासी समुदाय की नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आयी है. आरोप पड़ोसी टोले के दो युवकों पर लगा है. घटना के बाद पीड़ित किशोरी को बोलपुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. देर रात पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत पर नानूर थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं. उन्हें पुलिस तलाश रही है. बताया गया है कि किशोरी जिले के ब्राह्मणखंड बासापाड़ा हाइ स्कूल की नौवीं कक्षा की छात्रा है.

घटना के बाद गांव के आदिवासियों में रोष है. पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि बुधवार को थुपसारा गांव के पड़ोस में बन्ना उत्सव के दौरान तेज आवाज में गाना-बजाना हो रहा था. उसी रात करीब 11 बजे किशोरी शौच के लिए खेत में गयी थी, तभी पड़ोसी गांव के दो युवक आये और किशोरी को जबरन उठा कर ले गये और उससे सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना से किशोरी बेहोश हो गयी. बाद में होश आया, तो शर्म के चलते पीड़ित बच्ची पड़ोस के गांव में अपनी दादी के पास चली गयी और आपबीती बतायी.

Also Read: पानागढ़ में कहीं सड़क खराब को लेकर अवरोध तो कहीं उड़ते धूल को लेकर ज्ञापन

फिर दादी ने घटना के बारे में अपने बेटे व बहू को बताया. घटना के बाद रात में बच्ची कई बार बेहोश हुई. ज्यादा रक्तस्राव से उसकी हालत बिगड़ती जा रही थी, लिहाजा उसे लेकर परिजन बोलपुर महकमा अस्पताल पहुंचे और भर्ती कराया. वहां चिकित्सकों ने बताया कि उससे दुष्कर्म हुआ है. बच्ची को खून चढ़ाना पड़ा है. रात में ही पीड़िता के माता-पिता नानूर थाने गये और आरोपी दो युवकों के खिलाफ शिकायत की. फिर केस दर्ज कर पुलिस जांच में लग गयी है. घटना के बाद दोनों आरोपी युवक फरार हैं. उनकी तलाश में पुलिस लग गयी है.

Also Read: WB News:पूर्व पंचायत प्रधान के घर पर डकैती की नाकाम कोशिश के बाद पुलिस पानागढ़ के व्यवसायियों को कर रही सतर्क 

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें