1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. asansol
  5. bjp mahila morcha attacked mamata government agnimitra said trinamool government farewell fixed smj

बीजेपी महिला मोर्चा का ममता सरकार पर हमला, अग्निमित्रा बोली- तृणमूल सरकार की विदाई तय

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष अग्निमित्रा पाल का ममता सरकार पर फूटा गुस्सा.
Bengal news : भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष अग्निमित्रा पाल का ममता सरकार पर फूटा गुस्सा.
प्रभात खबर.

Bengal news, Asansol news : आसनसोल : भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष अग्निमित्रा पाल (State President of BJP Mahila Morcha Agnimitra Pal) ने कही कि मई 2021 में तृणमूल सरकार (Trinamool Government) का कार्यकाल समाप्त होने के बाद बंगाल में आपातकाल लगाने की मांग की जायेगी. तभी बंगाल में निष्पक्ष रूप से विधानसभा चुनाव हो पायेगा. राज्य में टीएमसी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है.

श्रीमती पाल ने रविवार को गुजराती भवन में भाजपा महिला मोर्चा की जिला कमेटी द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह तथा विजया सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि अम्फन आपदा के दौरान तृणमूल कर्मियों ने राज्य में राशन की चोरी की. राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. बंगाल की जनता ने तय कर लिया है कि तृणमूल सरकार को उखाड़ फेंकना है.

उन्होंने कहा कि जनता पिछले 9 वर्षों से टीएमसी सरकार के संरक्षण में चल रहे आतंक की राजनीति को झेल रही है. जनता के सब्र का बांध टूट चुका है. आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा बहुमत से राज्य में सरकार का गठन करेगी. प्रधानमंत्री विरोधियों का सम्मान देने की बात करते हैं, लेकिन राज्य की मुख्यमंत्री तो विरोधी शून्य करने पर तुली हुई है.

उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है. पुलिस टीएमसी नेताओं के इशारे पर कार्य कर रही है. गंभीर आरोपों में लिप्त तृणमूल कर्मियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है. टीएमसी नेताओं के निर्देश पर भाजपा कर्मियों को झूठे मामले में फंसाया जा रहा है. तृणमूल कर्मी अम्फन के लिए केंद्र से मिली सहायता राशि में भी घोटाला कर रहे हैं.

मौके पर जिलाध्यक्ष पापिया पाल, महासचिव अनामित्रा बनर्जी, उपाध्यक्ष पॉली घोष, सचिव बरनाली सिन्हा, प्रदेश कमेटी सदस्य चंद्रमल्लिका बनर्जी, सोना भद्रा, आईटी सेल की महुआ चट्टराज मौजूद रहीं. जिला कमेटी की ओर से श्रीमती पॉल को तलवार तथा पगड़ी देकर सम्मानित किया गया. प्रदेश अध्यक्ष सुश्री पाल ने सुष्मिता पांडे के नेतृत्व में कांकसा तथा दुर्गापर के सैकड़ों मातृ शक्ति को भाजपा का झंडा थमाकर महिला मोर्चा में शामिल कराया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें