सभी डाकघरों, उपडाकघरों में मिलेगा गंगाजल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

आसनसोल : दीपावली एवं छठ पूजा पर गंगा जल की भारी मांग को ध्यान मे रखते हुए आसनसोल प्रधान डाकघर में ग्राहकों को गंगा जल की पर्याप्त सप्लाई के लिए कोलकाता मुख्यालय को आवेदन भेजा गया. आसनसोल प्रधान डाकघर में हरिद्वार से आपूर्ति होने वाले दो सौ एवं पांच सौ मिलिलिटर के गंगा जल की त्योहारों विशेषकर दीपावली और छठ पूजा पर भारी मांग रहती है.

वरिष्ठ डाक अधीक्षक एससी बारीक ने कहा कि त्योहारों में एचपीओ के निचले तल्ले के काउंटरों पर गंगाजल की बिक्री की जायेगी. गंगाजल के मांग को देखते हुए आसनसोल एचपीओ के साथ सभी उप डाकघरों में भी गंगाजल उपलब्ध कराया जायेगा.
स्लीपवेल गैलेक्सी के शोरूम का उद्घाटन आज
आसनसोल. आसनसोल चेलीडंगाल स्थित लक्ष्मी फर्नीचर एंड इंटीरियर के मालिक मनोज अग्रवाल तथा दिलीप अग्रवाल ने शनिवार को नये स्लीपवेल गैलेक्सी का विशेष शोरूम खोलने की घोषणा की.
अभिषेक अग्रवाल, दिलीप अग्रवाल, स्लीपवेल कंपनी एएसएम पांतो दर्शनदी, संपत मुखर्जी, संतोष अग्रवाल आदि उपस्थित थे. एएसएम श्री दर्शनदी ने बताया कि दक्षिण बंगाल में सातवां तथा आसनसोल में दूसरा शोरूम है. इसमें स्लीपवेल के कई प्रकार के उत्पादो की रेंज मिलेगी. जिसमें पांच हजार से लेकर सवा लाख तक के उत्पाद मिलेगे.
ग्राहको की पसंद अनुसार अलग अलग प्रकार के उत्पाद उपलब्ध होगे. मालिक श्री अग्रवाल ने बताया कि आगामी रविवार को शो रूम का उद्घाटन होगा. जिसमें श्रम विधि व न्याय मंत्री मलय घटक, एमएमआईसी (क्रीडा व संस्कृति) अभिजीत घटक, बालाजी घाम के संयोजक संतोष भाई की उपस्थिति रहेगी.
अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि दीपावली के मौके पर फ्लेट दस फीसदी की छूट के साथ साथ कई आकर्षक आफर तथा छूट उपलब्ध होगी.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें