36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ससुराल में दामाद की हत्या, आंखें भी निकाल ली

मालदा : एक दिल को दहला देनेवाली घटना में ससुरालवालों ने अपने ही दामाद की नृशंस तरीके से हत्या कर दी. हत्या करने के दौरान या उसके बाद उसकी दोनों आंखें भी निकाल ली हैं. यह घटना बिहार के साहेबगंज जिले में हुई है. शनिवार की रात को कुछ लोग शव को मालदा मेडिकल कॉलेज […]

मालदा : एक दिल को दहला देनेवाली घटना में ससुरालवालों ने अपने ही दामाद की नृशंस तरीके से हत्या कर दी. हत्या करने के दौरान या उसके बाद उसकी दोनों आंखें भी निकाल ली हैं. यह घटना बिहार के साहेबगंज जिले में हुई है. शनिवार की रात को कुछ लोग शव को मालदा मेडिकल कॉलेज में छोड़कर चंपत हो गये.

चिकित्सकों ने उसी समय आनंद प्रामाणिक (42) को मृत घोषित कर दिया. इस घटना को लेकर मृत दामाद के परिवारवालों की ओर से आनंद की पत्नी और ससुरालवालों समेत 10 लोगों को नामजद करते हुए ओल्ड मालदा थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. मालदा थाना पुलिस साहेबगंज थाना पुलिस के साथ संपर्क कर पूरे घटनाक्रम की जांच में जुट गयी है.
जानकारी अनुसार आनंद प्रामाणिक की उनकी पत्नी से रिश्ता ठीक नहीं चल रहा था. माना जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ गंभीर मसला होने के चलते ही ससुरालवालों ने यह हत्या की है. हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पायी है.
पुलिस सूत्र के अनुसार आनंद प्रामाणिक ओल्ड मालदा थानांतर्गत मंगलबाड़ी के सामुनडायपाड़ा इलाके के निवासी थे. वे अपने परिवार सहित मंगलबाड़ी इलाके में स्थित अपने मकान में रहते थे. वह मुर्शिदाबाद जिले के फरक्का के एक अलमारी के कारखाने में काम करते थे.
उनका ससुराल बिहार के साहेबगंज थानांतर्गत केशवपुर गांव में है. मृत दामाद के घरवालों ने बताया कि कई रोज पहले आनंद प्रामाणिक के चाचा ससुर का देहांत हो गया था. इसके लिये आनंद प्रामाणिक सपरिवार अपने ससुराल गये हुए थे. शनिवार को उनके मालदा लौट आने की बात थी.
इस बीच उनकी हत्या कर दी गयी और फिर उनका शव मालदा मेडिकल कॉलेज पहुंचा दिया गया. हालांकि जिस समय शव मेडिकल कॉलेज पहुंचा उस समय ससुराल का कोई सदस्य वहां मौजूद नहीं था. बाद में उनके घरवालों ने जाकर देखा कि आनंद खून से लथपथ हालत में अस्पताल में पड़े हुए हैं. यहां तक कि उनकी दोनों आंखें बेरहमी से निकाल ली गयी हैं. पुलिस ने भी बताया है कि उनकी आंखें निकाल ली गयीं थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें