36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा पर ब्लेड से वार

मालदा : राह चलते छेड़छाड़ का प्रतिवाद करने पर एक मनचले युवक ने 12वीं की छात्रा पर ब्लेड से वार कर दिया जिससे छात्रा गंभीर रुप से जख्मी हो गयी. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल ही छात्रा को चांचल सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पीड़िता के पिता […]

मालदा : राह चलते छेड़छाड़ का प्रतिवाद करने पर एक मनचले युवक ने 12वीं की छात्रा पर ब्लेड से वार कर दिया जिससे छात्रा गंभीर रुप से जख्मी हो गयी. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल ही छात्रा को चांचल सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं, पीड़िता के पिता की लिखित शिकायत के बाद चांचल थाना पुलिस ने घटना की छानबीन शुरु कर दी है. रविवार को यह घटना चांचल थानांतर्गत तरलतला इलाके में हुई है जिसके बाद से आरोपी युवक मामुन अली फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. उल्लेखनीय है कि पीड़ित छात्रा स्थानीय खरबा हाई स्कूल में 12वीं में पढ़ती है.
पीड़िता ने बताया कि कुछ दिनों से स्थानीय युवक मामुन अली और उसके सहयोगी राह चलते उसे छेड़छाड़ करते थे. रविवार की सुबह वह अपने घर से प्राइवेट ट्यूशन पढ़ने बारोगाछिया इलाके जा रही थी. उसी समय मामुन अली ने अपने कई साथियों के साथ उसकी राह रोक ली और उससे छेड़छाड़ करने के अलावा कपड़ों की खींचतान करने लगे.
इस तरह से सार्वजनिक रुप से अपमानित किये जाने का जब छात्रा ने प्रतिवाद किया तो मामुन अली ने उसके गले पर ब्लेड से वार कर दिया जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गयी. इस बाबत शोरगुल मचने पर स्थिति की नजाकत को देखते हुए आरोपी वहां से भाग गये. जबकि छात्रा को चांचल सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़िता के पिता शाह जमाल होसेन ने कहा कि इस हमले के बाद उनकी बेटी बेहद डरी हुई है.
आरोपी युवक को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिये. ऐसा ही चलता रहा तो इलाके की दूसरी बेटियों पर भी बदमाश इस तरह के हमले कर सकते हैं. पुलिस सूत्र ने बताया कि जख्मी छात्रा चांचल अस्पताल में भर्ती है. घटना के बाद से आरोपी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें