28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हथियार के साथ तीन गिरफ्तार

कोलकाता : कोलकाता पुलिस की टीम ने शुक्रवार रात को करया और मानिकतला के अलग-अलग इलाकों से हथियार के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से रिवाल्वर और कारतूस बरामद किये गये हैं. गिरफ्तार तीनों के नाम दिलवर हुसैन उर्फ कालू (31), मिंटू भांजा उर्फ मिंटा (29) और पापाई मंडल (22) है. […]

कोलकाता : कोलकाता पुलिस की टीम ने शुक्रवार रात को करया और मानिकतला के अलग-अलग इलाकों से हथियार के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से रिवाल्वर और कारतूस बरामद किये गये हैं. गिरफ्तार तीनों के नाम दिलवर हुसैन उर्फ कालू (31), मिंटू भांजा उर्फ मिंटा (29) और पापाई मंडल (22) है.

महानगर के तीन जगहों पर की गयी छापेमारी
पुलिस के मुताबिक पहली घटना मानिकतला इलाके की है. वहां से मिंटू भांजा उर्फ मिंटा और पापाई को संदेहजनक अवस्था में देख दोनों की तलाशी ली गयी, तो उनके पास से एक रिवाल्वर और चार कारतूस बरामद मिले. उनके खिलाफ मानिकतला थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.
मिंटू कसबा के धर्मतला रोड और पापाई कसबा के शरत बोस गार्डेन रोड का निवासी है. दूसरी घटना, करया थाना अंतर्गत राइफल रेंज रोड इलाके की है.
शुक्रवार रात पुलिस ने रिवाल्वर और कारतूस के साथ दिलवर हुसैन उर्फ कालू नामक व्यक्ति को रिवाल्वर व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. वह करया थाना के ओल्ड बालीगंज फस्ट लेन निवासी है. देर रात को गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे उक्त इलाके से दबोचा. दोनों ही मामलों में दो थानों में पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत इनके खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कहा है कि महानगर के अन्य इलाकों में भी छापेमारी जारी रहेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें