लापता छात्रा का क्षत-विक्षत शव मिला, प्रदर्शन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

प्रेमी पर हत्या करने का आरोप

आरोपी की गिरफ्तारी के िलए आक्रोशित लोगों ने किया पथावरोध
मालदा : चार दिनों से लापता एक कॉलेज छात्रा का अर्द्धनग्न और क्षत-विक्षत शव शनिवार को उसके घर से 10 किलोमीटर दूर सामसी कॉलेज मोड़ इलाके में धान के खेत से बरामद हुआ. मृतका रेजिना खातून (21) रतुआ थाना क्षेत्र के बाहाराल ग्राम पंचायत स्थित उत्तर साहापुर इलाके की निवासी थी.
घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने बाहाराल इलाके में राज्य सड़क जाम किया. प्रदर्शनकारी छात्रा के प्रेमी बापी शेख को हत्या का आरोपी बताते हुए उसकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब दो घंटे तक कड़ी मशक्कत के बाद स्थिति को नियंत्रित किया. दोपहर 12 बजे के करीब प्रदर्शनकारियों ने अवरोध हटा लिया. मृतका के घरवालों ने बापी शेख के खिलाफ रतुआ थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.
क्या है मामला :
पुलिस सूत्रों के अनुसार, रेजिना खातून सामसी कॉलेज में प्रथम वर्ष (कला संकाय) की छात्रा थी. दो साल पहले बाहाराल हाटखोला निवासी बापी शेख के साथ रेजिना की शादी तय हुई थी. बापी फिलहाल सेना में कार्यरत है. नौकरी मिलने के वक्त बतौर दहेज रेजिना के घरवालों से 10 लाख रुपये लिये थे. लेकिन नौकरी मिलने के बाद उसने दूसरी युवती से संबंध बना लिया और रेजिना से दूरी बना ली.
15 दिन पहले बापी अपने गांव आया था. उस वक्त रेजिना के घरवालों ने बापी को दूसरी युवती से मुलाकात करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. उसके बाद गांव में पंचायत की सभा भी हुई थी.
उधर, रेजिना के घरवालों ने बताया कि 14 अक्तूबर को रेजिना अपनी सहेलियों के साथ घूमने निकली थी. लेकिन लौटकर नहीं आयी. उसका कोई सुराग भी नहीं मिल रहा था. अंत में स्थानीय थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी. इधर, शुक्रवार की रात को उसका क्षत-विक्षत शव मिला. छात्रा के पड़ोसी सह तृणमूल कांग्रेस के रतुआ एक नंबर ब्लॉक महासचिव सौमित्र राय ने बताया कि उन्होंने बचपन से रेजिना को देखा है. वह शांत स्वभाव की लड़की थी. पढ़ाई में भी अच्छी थी. सुना था कि उसका बापी शेख के साथ विवाह तय हुआ है. लेकिन बाद में पता चला कि बापी ने दूसरी लड़की से रिश्ता बना लिया.
चांचल एसडीपीओ सजल कांति विश्वास ने बताया कि एक कॉलेज छात्रा का क्षत-विक्षत शव मिला है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें