28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमीन विवाद में किसान को मारी गोली, घायल

किसान सहित उसके तीन रिश्तेदारों के घरों में की गयी तोड़फोड़ तृणमूल नेता के भाई व उसके साथियों पर लगा आरोप मालदा : जमीन दखल को लेकर स्थानीय तृणमूल नेता के भाई व उसके साथियों के हमले में एक किसान गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इतना ही नहीं हमलावरों ने उस किसान व एक […]

किसान सहित उसके तीन रिश्तेदारों के घरों में की गयी तोड़फोड़

तृणमूल नेता के भाई व उसके साथियों पर लगा आरोप

मालदा : जमीन दखल को लेकर स्थानीय तृणमूल नेता के भाई व उसके साथियों के हमले में एक किसान गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इतना ही नहीं हमलावरों ने उस किसान व एक के बाद एक उसके तीन रिश्तेदारों के टाली के घरों में तोड़फोड़ की गयी. शुक्रवार सुबह 11 बजे यह घटना रतुआ थाना के बाहाराल ग्राम पंचायत के दक्षिण साहापुर इलाके में हुई है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने गोली लगे हालत में किसान को बरामद कर मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती करवाया. घटना में पीड़ित परिवारों ने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

मेडिकल कॉलेज के चिकित्सक ने बताया कि जख्मी व्यक्ति के दाहीने पैर में घुटने की नीचे गोली लगी है. ऑपरेशन के माध्यम से गोली निकाल दिया गया है. फिलहाल वह संकट से बाहर है. इलाज चल रहा है. इधर हमले की घटना को लेकर पीड़ित परिवारों ने स्थानीय हमलावर हासिम शेख, लाटू सहित 10 लोगों के नाम रतुआ थाने में शिकायत दर्ज करवायी है.

पुलिस सूत्रों से पता चला है कि घायलों के नाम सिंटू शेख (32) है. वह दक्षिण साहापुर इलाके का निवासी है. पेशे से किसान सिंटु शेख की दो कट्ठा जमीन पर कब्जा लेने के लिए स्थानीय हासिम शेख के साथ विवाद चल रहा था. गुरुवार की रात इसको लेकर विवाद हुआ. आरोप है कि उस समय हासिम शेख, लाटू शेख सहित 10 लोग सिंटू शेख व उनके रिश्तेदारों के घरों में हमला बोल दिया. आरोप है कि शुक्रवार सुबह फिर हासिम शेख की अगुवायी में 10 से 12 हमलावर आग्नेयास्त्र लेकर जमीन पर कब्जा करने पहुंचे. उस समय सिंटू शेख उन्हें रोकने पहुंचा. उस समय हमलावरों में कोई एक सिंटू शेख पर गोली चलायी, जो उसके दाहीने पैर पर लगी.

पीड़ित की पत्नी सालिमा बीबी ने बताया कि हमलावर हासिम शेख के बड़े भाई यासीन शेख रतुआ का दबंग तृणमूल नेता है. जबकि भाभी पायल खातून तृणमूल संचालित मालदा जिला परिषद की सदस्य है. आरोप है कि सत्ता के नाम पर हासिम शेख व उसके साथी इलाके में दबंगई करते है. पुलिस अधीक्षक आलोक राजोरिया ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. हमलावरों को खोजा जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें