37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नशे का इंजेक्शन देकर छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म!

मंगलवार की रात बामनगोला थाना इलाके में हुई घटना पीड़ित छात्रा मालदा में अपने मामा के घर घूमने आयी थी गंभीर हालत में मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती बामनगोला थाना में चार आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज मालदा : 12वीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद मंगलवार की […]

मंगलवार की रात बामनगोला थाना इलाके में हुई घटना

पीड़ित छात्रा मालदा में अपने मामा के घर घूमने आयी थी
गंभीर हालत में मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती
बामनगोला थाना में चार आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज
मालदा : 12वीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद मंगलवार की रात मालदा के बामनगोला थाना इलाके में हलचल मच गयी. असम के लंका इलाके की छात्रा मालदा स्थित अपने मामा के घर घूमने आयी थी. जहां उसके साथ नशे का इंजेक्शन देकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़ित छात्रा को तत्काल उसी रात गंभीर स्थिति में मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. चिकित्सकों ने जांच में छात्रा के शरीर में नशीले पदार्थ का नमूना पाया है.
पीड़िता के परिवार वालों का आरोप है कि नशे का इंजेक्शन देकर उनकी बेटी के साथ इलाके के चार युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. परिवार वालों ने बताया कि शिकायत करने थाना पहुंचने पर बामनगोला पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से इंकार कर दिया. बाद में चिकित्सक का कागजात दिखाकर शिकायत दर्ज करावायी गयी. एक रिश्तेदार ने बताया कि दो दिन पहले छात्रा अपने मामा के घर आयी थी. मंगलवार की शाम को मेला दिखाने के नाम पर निताई मंडल, विश्व मंडल और विकास मंडल सहित चार स्थानीय युवक छात्रा को अपने साथ ले गये थे. इसके बाद से छात्रा का पता नहीं चला. देर रात बेहोशी की हालत में घर के दरवाजे के सामने उसे पड़ा देखा.
तत्काल उसे मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया. रिश्तेदार ने आगे बताया कि छात्रा के शरीर पर सुई चुभोने के निशान पाये गये हैं. नशे का इंजेक्शन लगाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. पुलिस को जानकारी देने के बाद आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी है. वहीं बामनगोला थाना पुलिस ने बताया कि 12वीं की छात्रा पर शारीरिक अत्याचार हुए हैं. चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है. सभी आरोपी फरार बताये गये हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें