27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बच्चा चोरी के संदेह में साधु की पिटाई

कोक ओवेन थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया इस मामले में छह आरोपियों को साधु को दाखिल कराया गया महकमा अस्पताल में, स्थिति बनी हुई है गंभीर दुर्गापुर : कोक ओवेन थाना पुलिस ने बच्चा चोरी के संदेह पर साधु को बेरहमी से पिटाई करने के आरोप में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया. उन्हें बुधवार को […]

कोक ओवेन थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया इस मामले में छह आरोपियों को

साधु को दाखिल कराया गया महकमा अस्पताल में, स्थिति बनी हुई है गंभीर
दुर्गापुर : कोक ओवेन थाना पुलिस ने बच्चा चोरी के संदेह पर साधु को बेरहमी से पिटाई करने के आरोप में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया. उन्हें बुधवार को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया. सुनवाई के दौरान उनकी जमानत नामंजूर हो गई. उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.इनमें बर्न कॉलोनी निवासी विवेक साव, बहादुर सिंह, लिलूआबांध निवासी साजन तांती, कृष्णा साव, मोहम्मद शहजाद एवं मोहम्मद शेर खान शामिल है.
इनके खिलाफ इलाके में अफवाह फैलाने एवं बेवजह साधु पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया गया है. उल्लेखनीय है कि मंगलवार की शाम इलाके में स्थानीय लोगों ने बाहर से आये साधु पर बच्चा चोरी का आरोप लगाते हुए उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी थी. खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और भीड़ से साधु को बचाया. इलाज के लिए उसे दुर्गापुर महकमा अस्पताल भेजा गया. पिटाई से साधु का हालत गंभीर है.
इलाजरत साधु ने बताया कि दुर्गापुर स्टेशन में ट्रेन लेट होने के कारण पास के बाजार में घूमने निकला था. उसी दौरान कुछ लोगों ने अचानक हमला कर दिया एवं बच्चा चोरी का आरोप लगाते हुए घसीटते हुए मैदान में ले गये. लात, घुसों से बेरहमी से पिटाई कर दी.
पुलिस के अनुसार बच्चा चोरी की अफवाह से बाहरी एवं अनजान लोगों को काफी परेशानी हो रही है. इसके खिलाफ पुलिस के स्तर से लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसके बावजूद भी कुछ नासमझ लोग बच्चा चोरी की अफवाह फैलाकर इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें