25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झाड़ियों से मिला मानव कंकाल, पुलिस ने जतायी आशंका : एक माह पहले हुई थी मौत

कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत न्यूटाउन के आकांक्षा इलाके में बुधवार को झाड़ियों से एक मृत व्यक्ति का कंकाल बरामद किया गया. मृतक की पहचान नहीं हो पायी है. प्राथमिक जांच में पुलिस का अनुमान है कि एक माह पहले व्यक्ति की मौत हुई है. इतने दिनों तक वहां पड़े रहने से शव सड़-गल जाने […]

कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत न्यूटाउन के आकांक्षा इलाके में बुधवार को झाड़ियों से एक मृत व्यक्ति का कंकाल बरामद किया गया. मृतक की पहचान नहीं हो पायी है. प्राथमिक जांच में पुलिस का अनुमान है कि एक माह पहले व्यक्ति की मौत हुई है.

इतने दिनों तक वहां पड़े रहने से शव सड़-गल जाने से कंकाल का अंश रह गया है. पुलिस के मुताबिक बुधवार को लगभग 13.45 बजे सूचना मिली कि 13 नंबर टैंक के पास झाड़ियों में एक शव पड़ा है.
न्यूटाउन थाने के सब इंस्पेक्टर (एसआई) पी नाथ के साथ एसआइ पी अधिकारी डब्ल्यूबीएसईडीसीएल सब स्टेशन से सटे 46 बी बस स्टैंड के ठीक सामने स्थित उक्त झाड़ी के पास पहुंचे.
वहां मृत व्यक्ति का सिर्फ कंकाल पाया गया, जो एक इलेक्ट्रिक केबल ड्राम के अंदर पड़ा हुआ था. कंकाल के अंश पर व्यक्ति के पैंट और शर्ट के भी अंश मिले. वहां से दो पानी की बोतल, एक जोड़ा जूता भी पाया गया.
पुलिस का कहना है कि शव को देख अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी तरह की बीमारी के कारण ही उक्त व्यक्ति की मौत हुई है. हालांकि मौत के वास्तविक कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें