34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीमेंट लदा ट्रक लेकर हुए थे फरार, तीन गिरफ्तार

बिहार के बांका से किया गया गिरफ्तार ट्रांजिट रिमांड पर आरोपियों को लाया गया हावड़ा आरोपियों को पुलिस ने लिया रिमांड पर हावड़ा :सीमेंट लदा ट्रक लेकर भागे चालकों को हावड़ा सिटी पुलिस ने बिहार के बांका से ट्रक के साथ दबोच लिया. इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. उनके नाम […]

बिहार के बांका से किया गया गिरफ्तार

ट्रांजिट रिमांड पर आरोपियों को लाया गया हावड़ा
आरोपियों को पुलिस ने लिया रिमांड पर
हावड़ा :सीमेंट लदा ट्रक लेकर भागे चालकों को हावड़ा सिटी पुलिस ने बिहार के बांका से ट्रक के साथ दबोच लिया. इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. उनके नाम राहुल यादव, संतोष यादव और त्रिभुवन प्रसाद गुप्ता हैं. त्रिभुुवन का बांका के धोरैया थाना क्षेत्र के श्रीपाथर इलाके में एक सीमेंट की दुकान है, जहां से 227 सीमेंट की बोरियां जब्त की गयी हैं. राहुल और संतोष को बांका के सिमराकोल गांव से गिरफ्तार किया गया है.
इससे पहले मामले के एक आरोपी सन्नी को हावड़ा से पहले गिरफ्तार किया गया था. उससे पूछताछ के बाद पुलिस को उनके बारे में जानकारी मिली थी. इस जानकारी के आधार पर सिटी पुलिस की एक टीम बांका पहुंची और स्थानीय पुलिस की मदद से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि ट्रक को बांका के बाराहाट इलाके से जब्त किया गया है. ट्रांजिट रिमांड पर आरोपियों को लेकर हावड़ा सिटी पुलिस हावड़ा पहुंची.
क्या है घटना
30 जुलाई को ट्रक मालिक संजीव कुमार चौरसिया ने शिवपुर थाने में ट्रक के गायब होने की शिकायत दर्ज करायी थी. ट्रक पर 340 बोरी सीमेंट धूलागढ़ के एक सीमेंट फैक्टरी से लोड किय गया था. ट्रक को कालीघाट जाना था. 28 जुलाई को ट्रक धूलागढ़ से सीमेंट लेकर कालीघाट के लिए रवाना हुआ, लेकिन अपने गंतव्य तक नहीं पहुंचा.
काफी तलाशी के बाद भी ट्रक का कुछ पता नहीं चला तो, ट्रक मालिक ने थाने में ट्रक के लापता होने की शिकायत दर्ज करायी. शिवपुर थाने ने घटना की जांच शुरू की. सबसे पहले शालीमार से सन्नी कुमार नामक ट्रक के खलासी को हिरासत में लिया गया और उससे पूछताछ शुरू की गयी. उसने बताया कि राहुल यादव और संतोष यादव, दोनों ट्रक चालक हैं और ट्रक को लेकर बांका लेकर भाग गये हैं. डीसी स्वाति भंगालिया ने एसआइ शेख शहाबुद्दीन के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. टीम बांका के लिए रवाना हुई.
बांका पुलिस की मदद से सबसे पहले सिमराकोल गांव से राहुल और संतोष को गिरफ्तार किया गया. दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि सीमेंट त्रिभुवन प्रसाद गुप्ता को बेच दिया है. पुलिस चौथे आरोपी त्रिभुवन के दुकान पहुंची और वहां से 227 बोरी सीमेंट जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि बाकी सीमेंट संतोष और राहुल ने दूसरे जगह छिपाकर रखी थी. स्थानीय कोर्ट में तीनों आरोपियों को पेश किया गया. वहां से ट्रांजिट रिमांड पर सिटी पुलिस तीनों को लेकर सोमवार हावड़ा पहुंची.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें