36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजारहाट में नकली सीमेंट कारोबार का भंडाफोड़

कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत राजारहाट के नारायणपुर थाना क्षेत्र के बेराबेरी इलाके में बुधवार को एक नकली सीमेंट कारखाने का भंडाफोड़ किया गया है. हालांकि कारखाने के मालिक और कर्मचारी सभी फरार हो गये हैं. पुलिस ने सारे सीमेंट को जब्त कर लिया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. पुलिस सूत्रों […]

कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत राजारहाट के नारायणपुर थाना क्षेत्र के बेराबेरी इलाके में बुधवार को एक नकली सीमेंट कारखाने का भंडाफोड़ किया गया है. हालांकि कारखाने के मालिक और कर्मचारी सभी फरार हो गये हैं. पुलिस ने सारे सीमेंट को जब्त कर लिया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, फरार मालिक का नाम अली हुसैन बताया गया है. वह बेराबेरी इलाके में नकली सीमेंट का कारोबार चला रहा था.
पुलिस को सूचना मिली थी कि कारखाने में मिट्टी मिला कर नकली सीमेंट तैयार किया जा रहा है. इसके बाद ही बुधवार शाम पुलिस उक्त ठिकाने पर पहुंची.
पुलिस को देखते ही मालिक सहित सारे कर्मचारी फरार हो गये. पुलिस ने नकली सीमेंट के सारे बोरे जब्त कर कारखाने को पूरी तरह से सील कर लिया. पुलिस का कहना है कि फरार लोगों को दबोचने का प्रयास किया जा रहा है. पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह कारोबार कब से चल रहा था और यहां से सीमेंट कहां-कहां सप्लाई होता था.
मिट्टी मिला कर बनाते थे नकली सीमेंट
पुलिस को देख सारे हुए फरार
कारखाने को किया गया सील

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें