36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नौकरी व सूद का लालच देकर लाखों की ठगी

कूचबिहार : कभी नौकरी के नाम पर, कभी अतिरिक्त सूद देने के नाम पर लोगों से लाखों रुपए ऐंठने का आरोप दंपती पर लगा है. इस घटना को लेकर मंगलवार शाम कूचबिहार शहर के न्यू टाउन छाटगुड़ियाहाटी इलाके में भारी तनाव रहा. आरोपी दंपती का नाम कमलेश राय व सरस्वती राय भौमिक है. स्थानीय लोगों […]

कूचबिहार : कभी नौकरी के नाम पर, कभी अतिरिक्त सूद देने के नाम पर लोगों से लाखों रुपए ऐंठने का आरोप दंपती पर लगा है. इस घटना को लेकर मंगलवार शाम कूचबिहार शहर के न्यू टाउन छाटगुड़ियाहाटी इलाके में भारी तनाव रहा. आरोपी दंपती का नाम कमलेश राय व सरस्वती राय भौमिक है. स्थानीय लोगों ने प्रताड़ना के आरोप में पति का सिर मुंडवा दिया. बाद में पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया.
स्थानीय सूत्रों से पता चला है कि कूचबिहार के खापाइडांगा इलाके के निवासी दंपती कूचबिहार शहर के छाटगुड़ियाहाटी इलाके में किराये पर रहते थे. इलाकावासियों का आरोप है कि ये दंपती इलाके के कई लोगों को पास से नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए ऐंठे है.
कई लोगों से ज्यादा सूद देने के नाम पर भी लाखों रुपए लिये. लेकिन साल बीत जाने के बाद भी किसी को नौकरी नहीं मिली. प्रताड़ितों ने रुपए वापस मांगे तो विभिन्न बहाने से उन्हें लौटा दिया. आरोप है कि न्यूटाउन, शहर के बाजार माठ इलाके से भी दंपती ने झुठा वादा करके रुपए ऐंठे. मंगलवार को प्रताड़ितों ने दंपती घर पैसे वापस मांगने पहुंचे.
जब वे रुपये नहीं लौटाते तो उनलोगों की पिटाई की गयी साथ ही कमलेश राय का सिर मुंडवा दिया गया. आरोपी सरस्वती राय भौमिक ने कहा कि काफी ऋ ण हो गया था इसलिए एक से रुपए लेकर दूसरे को लौटा रही थी.
लेकिन नौकरी दिलाने के नाम पर रुपए लेने की बात झूठी है. घटना की खबर पाकर कूचबिहार कोतवाली थाना पुलिस ने दंपती को हिरासत में लिया है. स्थानीय इलाकावासी विश्वजीत साहा ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस दंपती ने इलाके से 25 लाख रुपए उठाये है. वह प्रताड़ितों को रुपए के लिए बार बार घुमा रहे थे. आज लोगों ने दंपती को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें