18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यउत्तर प्रदेशनोएडा में चल रही थी रेव पार्टी, पुलिस ने की छापेमारी, 5 अरेस्ट, बिग बॉस OTT विनर एल्विश यादव...

नोएडा में चल रही थी रेव पार्टी, पुलिस ने की छापेमारी, 5 अरेस्ट, बिग बॉस OTT विनर एल्विश यादव का नाम आया सामने

नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में रेड डालकर 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को यहां से 5 कोबरा बरामद हुए हैं. साथ ही सांप का जहर भी मिला है. जिसमें बिग बॉस OTT विनर एल्विश यादव का नाम सामने आया है.

नोएडा पुलिस ने बिग बॉस विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. मामला वन्यजीव संरक्षण से जुड़ा हुआ है. जानकारी के मुताबिक एल्विश पर तस्करी से लेकर गैर कानूनी तरीके से रेव पार्टी आयोजित कराने का आरोप है. इसके साथ ही वह तस्करी करने वाले लोगों से भी जुड़े थे. एक एनजीओ ने स्टिंग ऑपरेशन कर नोएडा पुलिस में शिकायत की थी. जिसके आधार पर नोएडा पुलिस ने कार्रवाई की है. नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में रेड डालकर 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को यहां से 5 कोबरा बरामद हुए हैं. साथ ही सांप का जहर भी मिला है. जब पुलिस ने गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की तो इसमें बिग बॉस विजेता एल्विश यादव का भी नाम सामने आया है. पुलिस ने एल्विश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

एफआईआर में ऐसे सामने आया एल्विश का नाम

यह एफआईआर पीपल फॉर एनिमल में एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने दर्ज कराई है. इसकी पूरी कहानी एक शिकायत से शुरू होती है. बकौल गौरव गुप्ता नोएडा में इस तरह की गतिविधियों की सूचना मिल रही थी. ये भी पता चला था कि, यूट्यूबर एल्विश यादव नोएडा-एनसीआर के फार्म हाउसों में कुछ लोगों के साथ मिलकर स्नेक वेनम व जिंदा सांपों के साथ वीडियो शूट कराते हैं. इसके साथ ही गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियों को आयोजित कराने की भी जानकारी मिली थी.

Also Read: UP News: प्रेमी की तलाश में दुबई से यूपी पहुंची प्रेमिका, 4 दिनों से दरवाजे पर बैठी युवती, घर छोड़कर युवक फरार
एल्विश ने ही दिया एजेंट का नंबर

इन्हीं सूचना के आधार पर एक मुखबिर ने एल्विश यादव से संपर्क किया था. इस तरह बात करने पर एल्विश ने राहुल नाम के एक एजेंट का नंबर दिया और कहा कि, उनका नाम लेकर बात कर ले तो बात हो जाएगी. इसके बाद मुखबिर ने राहुल से संपर्क करके पार्टी आयोजित करने के लिए बुलाया. शिकायतकर्ता ने इसकी सूचना वन विभाग के अधिकारियों और पुलिस को दी. दो नवंबर को आरोपी सेवरोन बैंक्वेट हॉल में सांप लेकर पहुंच गए. उसी दौरान वन विभाग की टीम ने पुलिस की मदद से आरोपितों को पकड़ लिया. पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी पहचान दिल्ली के राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ के रूप में हुई है.

छापेमारी में इस प्रजाति के सांप हुए बरामद

पुलिस की छापेमारी में स्नेक वेनम, पांच कोबरा, एक अजगर, दो दुमहा सांप, एक घोड़ा पछाड़ सांप बरामद हुआ है. पुलिस ने बताया कि पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एल्विश यादव समेत छह नामजद और कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. एल्विश यादव की गिरोह से संलिप्तता की जांच की जा रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें