19.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लखनऊ: प्रशिक्षण कार्यक्रम में 29 जिलों से आए 25 डॉक्टर होटल का खाना खाकर बीमार, सीएमओ ने भेजी टीम, जानें मामला

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर मनोज अग्रवाल ने मामले में फिलहाल फूड प्वॉइजनिंग की आशंका जताई है. उन्होंने बताया कि लंच के बाद डॉक्टर और अन्य स्टाफ को भोजन के बाद पेट दर्द और दस्त की शिकायत हुई. इसके बाद चिकित्सकों की टीम भेजी गई. टीम ने मौके पर पहुंचकर भोजन के नमूने लिए हैं.

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के हुसैनगंज स्थित एक होटल में प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे 25 से अधिक डॉक्टर और अन्य कर्मचारियों के खाना खाने के बाद बीमार होने का मामला सामने आया है. गुरुवार को हुई इस घटना से हड़कंप मच गया और एक के बाद एक डॉक्टरों को पेट दर्द सहित अन्य समस्या होने लगी. उन्हें भोजन के कुछ देर बाद उल्टी की शिकायत हुई. इसके बाद अधिकांश डॉक्टर और कर्मचारी प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए चले गए. मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. इसके बाद अधिकारियों ने तफ्तीश शुरू कर दी है. उधर होटल प्रशासन पर मामला छिपाने का आरोप है.

मुख्य चिकित्साधिकारी ने भेजी टीम

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर मनोज अग्रवाल ने मामले में फिलहाल फूड प्वॉइजनिंग की आशंका जताई है. उन्होंने बताया कि लंच के बाद डॉक्टर और अन्य स्टाफ को भोजन के बाद पेट दर्द और दस्त की शिकायत हुई. इसके बाद गुरुवार देर शाम को चिकित्सकों की टीम भेजी गई. टीम ने मौके पर पहुंचकर भोजन के नमूने लिए हैं.

Also Read: लखनऊ में बड़ा हादसा: जोरदार धमाके के साथ मल्टी लेवल पार्किंग की जमीन धंसी, पिता-पुत्री की मौत, 12 घायल

वहीं होटल के सिक्योरिटी ऑफिसर चंद्रमणि मिश्रा ने बताया कि डॉक्टर भोजन खाने से बीमार नहीं हुए हैं. उन्होंने कहा कि इस बात की उन्हें कोई जानकारी भी नहीं है. शाम को चिकित्सकों की टीम आई थी, उन्होंने कुछ नहीं बताया. इसके बाद रात में हुसैनगंज पुलिस ने भी आकर जानकारी की.

इन चिकित्कसों की बिगड़ी तबीयत

बताया जा रहा है कि बीमार होने वाले डॉक्टरों में मनीष मिश्रा, शिखा सिंह, राहुल कटियार, पूनम मिश्रा, सुरेंद्र गुप्ता, दिनेश सिंह, संजीव कुमार, शमशेर बहादुर सिंह, श्रीरामचंद्र मोहन, मानवेंद्र त्रिपाठी, मोहित, विकास शर्मा, सौम्यजीत, निशांत नायक, सिद्धार्थ, हिमाद्री बिष्ट, गायत्री, अदिति शर्मा, अस्मिता, सैन्ड्रा जॉनसन, अथिना, ओन्ड्रिला, शर्मिष्ठा, अपर्णा, नेहा, आकांक्षा, स्वामी, कीर्थाना, सबीहा अनुश्री आदि शामिल हैं. इस कॉन्फ्रेंस के लिए उत्तर प्रदेश के लगभग 29 जनपदों से डॉक्टर यहां शामिल होने पहुंचे थे मामले की जांच की जा रही है. उधर हुसैनगंज पुलिस ने भी इस प्रकरण को लेकर किसी जानकारी से इनकार किया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें