24.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यउत्तर प्रदेशUP News: शादी के 5 दिन बाद ससुराल से लाखों का सामान लेकर दुल्हन हुई फरार, फिर पुलिस ने...

UP News: शादी के 5 दिन बाद ससुराल से लाखों का सामान लेकर दुल्हन हुई फरार, फिर पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

गोंडा में एक नवविवाहिता अपने ससुराल वालों को नशीला पदार्थ खिलाकर घर में रखे नकदी और कीमती जेवर लेकर फरार हो गई. जब ससुराल वालों को होश आया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्होंने फौरन पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई.

यूपी के गोंडा में एक अजब-गजब चोरी का मामला सामने आया है. यहां एक नवविवाहिता अपने ससुराल वालों को नशीला पदार्थ खिलाकर घर में रखे नकदी और कीमती जेवर लेकर फरार हो गई. जब ससुराल वालों को होश आया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्होंने फौरन पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल, पुलिस ने शिकायत के बाद तलाश शुरू की तो आरोपी नवविवाहिता पकड़ में आ गई. उसके साथ चार अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है. पुलिस के साथ हुई पूछताछ में उनकी असल सच्चाई सामने आई है. दरअसल खरगूपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पांडेय पुरवा बैदौरा निवासी बृजभूषण पांडेय की शादी नहीं हो रही थी. खरगूपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले जोखू ने लखीमपुर खीरी निवासी शिवानी नाम की युवती से बीते 17 दिसंबर को धूमधाम से पृथ्वीनाथ मंदिर पर शादी कराई थी. बीते 21 दिसंबर को शादी का घर पर मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस मांगलिक कार्यक्रम में नवविवाहिता शिवानी के भाई करोड़ी उर्फ सुनील, दोस्त गुड़िया और छोटू आरोपी गुड़िया के पति व शादी करवाने वाले जोखू मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे.

Also Read: UP News: शादी के 7 महीने बाद महिला ने थाने में पहुंचकर पति पर लगाया यह आरोप, पुलिस ने 4 डॉक्टरों से कराई जांच
नशीला पदार्थ खिलाकर कर दिया बेहोश

कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शातिर नवविवाहिता के भाई करोड़ी और छोटू और जोखू चले गए थे और शिवानी की दोस्त गुड़िया घर पर ही रुक गई थी. जहां बीते 22 दिसंबर की रात में शिवानी द्वारा पीड़ित पति बृजभूषण पांडेय के परिजनों को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया गया था. अपने शातिर लोगों के साथ मिलकर के शादी का सामान लाखों रुपए का जेवर लेकर फरार हो गई थे. खरगूपुर पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाली शातिर शिवानी उर्फ गोमती देवी और गैंग के जोखू उर्फ पवन, करोड़ी उर्फ सुनील, गुड़िया को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास लूट गए लाखों रुपए के जेवरात घर के समान और 350 टैबलेट नशीली गोलियां व एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया हम लोगो का एक संगठित गिरोह है, जो आर्थिक लाभ कमाने के लिए भोली-भाली जनता के साथ तरह-तरह के तरीके अपनाकर जहरखुरानी की घटनाओं को अंजाम दिया करते है.

Also Read: UP News: उन्नाव में गंगा किनारे शिक्षक के शव को खा गए जानवर, पुलिस बनी रही बेफिक्र, हत्या के बाद फेंकी लाश
लुटेरी दुल्हन समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है- पुलिस अधीक्षक

वहीं पूरी घटना का खुलासा करते हुए गोंडा पुलिस अधीक्षक राधेश्याम राय ने बताया कि बृजभूषण पांडेय की 17 दिसंबर को पृथ्वीनाथ मंदिर पर शादी हुई थी. जोखू नाम के एक व्यक्ति ने शादी कराई थी. 22 दिसंबर को शातिर शिवानी उर्फ गोमती देवी ने घर के ही लोगों के खाने में नशीला पदार्थ मिला करके बेहोश कर दी थी. घर में रखे लाखों रुपए के समान लेकर के फरार हो गई थी. पूरे मामले को लेकर के पति बृजभूषण पांडेय द्वारा खरगूपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था. खरगूपुर पुलिस ने पूरी घटना का खुलासा करते हुए शातिर लुटेरी दुल्हन शिवानी उर्फ गोमती देवी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए लोगों पर के पास से चोरी किए गए सारे सामान बरामद हुए हैं. घटना को अंजाम देने के लिए प्रयोग की गई नशीली गोलियां भी बरामद की गई है. आरोपी जोखू का एक बड़ा अपराधी के इतिहास है. वह पहले जहरखुरानी का काम भी करता था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें