25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ayodhya Ram Mandir: सीएम योगी के साथ मंत्री-विधायकों ने की रामलला का दर्शन, ढोल-नगाड़े बजाकर हुआ स्वागत

यूपी सरकार के मंत्री व विधायकों ने अयोध्या में रामलला का दर्शन किया. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे. यह पहला मौका है जब पूरी योगी कैबिनेट ने रामलला के दर्शन किए.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ विधायक और मंत्री अयोध्या में रामलला के दरबार पहुंच गए हैं. सीएम योगी के साथ सभी ने मंदिर में दर्शन कर पूजा-अर्चना की. अयोध्या पहुंचने पर जगह-जगह फूल बरसाकर मंत्री-विधायकों का स्वागत किया गया. इस दौरान सभी बेहद उत्साहित दिखे और भक्ति भाव में डूबे हुए नजर आए. रविवार होने के चलते अयोध्या में श्रद्धालुओं की जबरदस्त भीड़ है. इस वजह से विधायकों का हनुमानगढ़ी में दर्शन का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है. बता दें कि उत्तर प्रदेश के सभी विधायक और मंत्री लखनऊ स्थित विधानसभा से अयोध्या बस से रवाना हुए. कई विधायक परिवार के साथ पहुंचे हैं. एनडीए के साथ ही रालोद, बसपा और कांग्रेस के विधायक भी हैं. विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना सभी विधायकों को लेकर जा रहे हैं. वह बस में हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के विधायक अयोध्या जाना चाहते थे, लेकिन पार्टी की गाइडलाइन के चलते नहीं जा पा रहे हैं. सीएम योगी सीधे अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचेंगे. वह विधायकों के साथ रामलला के दर्शन करेंगे. वहीं डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने अयोध्या न जाने को लेकर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सपा सफा पार्टी हो जाएगी. उन्होंने जयश्री राम का उद्घोष किया. वहीं डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि समाजवादी पार्टी के चाल-चरित्र के बारे में सब जानते हैं. उन लोगों ने भारत की संस्कृति और प्रभु राम लला के प्रति हमेशा द्वेष भावना के तहत काम किया है. इन्हीं लोगों की सरकार में अयोध्या रक्तरंजित हुई थी, तो वे कैसे जा पाएंगे. हम सब भारत की जो सांस्कृतिक विरासत को और आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें