26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bareilly Crime News: बरेली में प्लॉट पर कब्जे के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग, इंस्पेक्टर सहित 6 पुलिस कर्मी निलंबित

Bareilly Crime News: बरेली में दिनदहाड़े प्लॉट पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हो गई. एक बिल्डर प्लॉट पर कब्जा करने का प्रयास कर रहा था. लापरवाही बरतने के कारण इंस्पेक्टर सहित छह पुलिस कर्मी निलंबित किए गए हैं.

बरेली: शहर में (Bareilly Crime News) इज्जतनगर थाना क्षेत्र के एक प्लॉट पर कब्जे को लेकर दो पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग से सनसनी फैल गई. दिनदहाड़े फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया. फायरिंग बरेली-पीलीभीत बाईपास पर स्थित एक प्लॉट को लेकर हुई थी. इस घटना के बाद एसएसपी बरेली ने इंस्पेक्टर इज्जतनगर, एक दारोगा और चार सिपाहियों को निलंबित कर दिया है. इस मामले में एक एफआईआर मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने कराई है. वहीं दोनों पक्षों ने भी एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर कराई है.

ताबड़तोड़ फायरिंग से फैली दहशत
बरेली-पीलीभीत बाईपास (Bareilly Crime News) पर शनिवार सुबह अचानक एक प्लाट पर कब्जे को लेकर बीच सड़क पर दो पक्षों में गोलियां चलने लगी. अचानक दिनदहाड़े फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई. इसी दौरान प्लॉट में खड़ी दो जेसीबी को भी आग के हवाले कर दिया गया और तोड़फोड़ भी की गई. इससे पहले की पुलिस पहुंचती दोनों पक्ष के लोग फरार हो गए. लेकिन स्थानीय लोगों और राहगीरों ने इस दिनदहाड़े फायरिंग का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. इसके बाद पुलिस हरकत में आई. इस मामले में दो बिल्डर का नाम सामने आया है. फायरिंग इन्हीं के गुर्गों के बीच हुई थी.

एक स्थानीय निवासी को लगी गोली
पीलीभीत हाईवे (Bareilly Crime News) पर ढाबे के पास हाईवे पर दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर बंदूक और पिस्टल से फायरिंग की. इसमें प्लॉट के पास छत पर टहल रहे एक व्यक्ति को गोली लगी है. जबकि फायरिंग करने वाले सभी लोग मौके से भाग निकले. बाद में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. एक कार व बंदूक भी बरामद की है.

एक बिल्डर का नाम आया सामने
बरेली (Bareilly Crime News) के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के लालपुर गांव निवासी आदित्य उपाध्याय की पीलीभीत बाईपास रोड पर शंकर महादेवा मार्बल्स के नाम से दुकान है. बिल्डर राजीव राणा, उसका पुत्र नाम अज्ञात, केपी यादव, कई लोगों के साथ दो जेसीबी लेकर आदित्य उपाध्याय की दुकान पर पहुंचे थे. सभी लोग वहां पहुंचकर तोड़फोड़ करने लगे. कुछ देर बाद दोनों पक्षों में फायरिंग भी शुरू हो गई्. इसके बाद दोनों पक्ष वहां से भाग निकले. सीओ तृतीय अनीता चौहान ने बताया कि फायरिंग मामले में थाना इज्जतनगर में एफआईआर दर्ज की गई है. दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है. पीड़ित पक्ष ने जमीन का फर्जी बैनामा कराने का आरोप लगाया है.

इंस्पेक्टर इज्ज्तनगर सहित छह निलंबित
उधर दिनदहाड़े हुई घटना (Bareilly News Firing) के बाद एसएसपी बरेली ने सुशील चंद्रभान ने इंस्पेक्टर इज्जतनगर दयाशंकर, सब इंस्पेक्टर राजीव प्रकाश, सिपाहियों सनी कुमार, विनोद कुमार, राजकुमार, अजय तोमर को निलंबित कर दिया गया है. एसएसपी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ एनएसए और गुंडा एक्ट की कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें