1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi crime branch get many information in the interrogation to neelesh alias pk neet ug solver gang nrj

NEET-UG की परीक्षा में सॉल्वर गैंग का मास्टरमाइंड नीलेश कर रहा खुलासे, क्राइम ब्रांच को मिले कई सुराग

पूछताछ के दौरान नीलेश से मिली जानकारी के आधार पर उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए वाराणसी क्राइम ब्रांच और तेज तर्रार अधिकारियों की टीम पटना पहुंची है. पटना में नीलेश के साथियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
सॉल्वर गैंग के मास्टरमाइंड पीके पर एक लाख का इनाम घोषित था.
सॉल्वर गैंग के मास्टरमाइंड पीके पर एक लाख का इनाम घोषित था.
सोशल मीडिया

Varanasi News : NEET-UG की परीक्षा में सॉल्वर गैंग का मास्टरमाइंड नीलेश उर्फ पीके न्यायालय के आदेश पर कस्टडी रिमांड पर है. वाराणसी कमिश्नर ने एक टीम का गठन करके नीलेश से पूछताछ कर रही है. वह 26 नवंबर तक कस्टडी रिमांड पर है.

पूछताछ के दौरान नीलेश से मिली जानकारी के आधार पर उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए वाराणसी क्राइम ब्रांच और तेज तर्रार अधिकारियों की टीम पटना पहुंची है. पटना में नीलेश के साथियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. वह पुलिस रिमांड में लगातार राज खोल रहा है.

पटना के एक डॉक्टर सहित तीन और सक्रिय सदस्यों के ठिकाने की जानकारी वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस को जानकारी मिली है. डॉक्टर और लोगों की गिरफ्तारी का प्रयास वाराणसी क्राइम ब्रांच और अधिकारियों की टीम पटना में कर रही है. उनके स्थानों की रेकी टीम ने पहले ही कर ली है. वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस की सक्रियता से पटना में गैंग के ज्यादातर लोग भूमिगत हो गए हैं.

सॉल्वर गैंग पर वाराणसी पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है. कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने बताया कि कमिश्नरेट के तेज तर्रार अधिकारी आरोपी नीलेश को साथ लेकर गए हैं और पटना में लगातार छापेमारी कर रहे हैं. वे नीलेश के गिरोह के सक्रिय सदस्यों की गिरफ्तारी कर रहे हैं. बिहार, बंगाल, त्रिपुरा और उत्तर प्रदेश में उसके सहयोगी के तौर पर जिन्होंने गलत काम किया है, वह बच नहीं पाएंगे. इसके लिए कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच सहित पांच टीम गठित की गई है. कमिश्नरेट की गठित टीमें यूपी से लेकर बिहार, बंगाल, त्रिपुरा तक नीलेश के सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिये दबिश दे रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें