1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh news six people killed in road accident in amethi rkt

UP: अमेठी में भीषण सड़क हादसा, बोलेरो और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत, 4 की हालत नाजुक

जानकारी के मुताबिक, रात करीब सवा 12 बजे बोलेरो में सवार लोग रायबरेली के नसीराबाद से लौट रहे थे.जब सभी लोग वापस लौट रहे थे, तब हादसे का शिकार हो गए. टक्कर इतनी भयंकर थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गये.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
अमेठी में भीषण सड़क हादसा, प्रतिकात्मक फोटो
अमेठी में भीषण सड़क हादसा, प्रतिकात्मक फोटो
फाइल

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के अमेठी में रविवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. बरात से लौट रही बोलेरो बोलेरो और ट्रक के बीच हुई टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि, 4 गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा गौरीगंज थाने के अंतर्गत बाबूगंज इलाके में हुआ. सभी घायलों को जिला अस्पताल गौरीगंज में भर्ती कराया गया है. जहां से चारों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है.

बारात से लौट रहे थे वापस

जानकारी के मुताबिक, रात करीब सवा 12 बजे बोलेरो में सवार लोग रायबरेली के नसीराबाद से लौट रहे थे. सभी लोग बारात में शामिल होने गए थे. जब सभी लोग वापस लौट रहे थे, तब हादसे का शिकार हो गए. टक्कर इतनी भयंकर थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गये. मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो से सभी को निकलवाकर उपचार के लिए तत्काल नजदीकी अस्पताल पहुंचवाया जहां चिकित्सकों ने छह को मृत घोषित कर दिया.

सभी घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि बोलेरो में सवार सभी लोग रायबरेली के नसीराबाद क्षेत्र के किसी गांव से बरात से लौट रहे थे. बाबूगंज सगरा आश्रम के पास सामने से एक ट्रक आ रहा था. बोलेरो की रफ्तार भी तेज थी. दोनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। घटना के बाद वहां कोहराम मच गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें