1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh news latest news updates greater noida police busted racket and arrested 12 women and 11 men from a hotel rkt

Uttar Pradesh News: नोएडा में पुलिस की मिलीभगत से होटल में चल रहा था सैक्स रैकेट! 12 लड़कियां और 11 लड़के अरेस्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
होटल में चल रहा था सैक्स रैकेट
होटल में चल रहा था सैक्स रैकेट
फोटो - ANI

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है. पुलिस ने शनिवार को मंडी श्यामनगर के चीती गांव के पास स्थित न्यू क्रॉउन प्लाजा होटल में दबिश देकर बड़े सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने मौके पर से 12 लड़कियां और 11 लड़कों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक होटल का मैनेजर भी इस अवैध कारोबार में लिप्त पाया गया है.

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी आरके सिंह ने बताया कि ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया और कल दनकौर के एक होटल से 12 महिलाओं और 11 पुरुषों को गिरफ्तार किया. उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस की भूमिका सवालों के घेरे में है. चार कांस्टेबल, एक हेड कांस्टेबल, और एक स्थानीय पुलिस वैन के ड्राइवर को पुलिस लाइन में लगाया गया है.

बता दें कि पूरे प्रकरण में लोकल पुलिस की भूमिका भी सामने आ रही है. जिसके चलते पुलिस कमिश्नर ने चार कांस्टेबल और एक हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है. वहीं, चौकी इंजार्च की भूमिका को संदिग्ध मानते हुए उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक एक होटल में चल रहे देह व्यापार के अड्डे का शनिवार को भांडाफोड़ करते हुये पुलिस ने मौके से 12 महिलाओं समेत 23 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि मौके से बड़ी संख्या में शक्तिवर्धक दवाईयां, आपत्तिजनक साहित्य एवं सामग्री बरामद की गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें