1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh news akhilesh yadav postponed meeting of samajwadi party mla and mlc rkt

UP: अखिलेश यादव ने सपा विधायकों के साथ बैठक अचानक की रद्द, योगी सरकार को घेरने के लिए बुलायी थी मीटिंग

अखिलेश यादव कानून व्यवस्था, महंगाई, बेरोजगारी, बिजली व किसानों सहित अन्य मुद्दों को लेकर भाजपा सरकार को सदन में घेरने की पूरी तैयारी में लगे हुए हैं. अखिलेश यादव ने इस बैठक में अपने सभी विधायकों और एमएलसी सदस्यों को हर हाल में उपस्थित रहने का आदेश दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
अखिलेश यादव
अखिलेश यादव
Social Media

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के आगामी विधानमंडल सत्र में अखिलेश यादव, योगी सरकार को घेरने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चहते हैं और इसके लिए सपा प्रमुख अपने विधायकों के साथ बैठक करने जा रहे हैं. बता दें कि समाजवादी पार्टी विधानमंडल दल की बैठक कल यानी 22 मई को प्रदेश कार्यालय में दोपहर 12 बजे से होगी. बैठक में विधान सभा सदस्यों के साथ ही विधान परिषद सदस्यों की भी उपस्थिति अनिवार्य की गई है. बता दें कि इससे पहले यह बैठक आज शाम को पांच बजे होनी थी पर ऐन मौके पर सपा प्रमुख ने इसे रद्द कर द‍िया.

इस बैठक में अखिलेश यादव कानून व्यवस्था, महंगाई, बेरोजगारी, बिजली व किसानों सहित अन्य मुद्दों को लेकर भाजपा सरकार को सदन में घेरने की पूरी तैयारी में लगे हुए हैं. अखिलेश यादव ने इस बैठक में अपने सभी विधायकों और एमएलसी सदस्यों को हर हाल में उपस्थित रहने का आदेश दिया है. वहीं इस बैठक में सबकी नजर रामपुर से विधायक आजम खान और उनके बेटे अब्बदुला आजम पर होगी कि वह बैठक मैं शामिल होंगे की नहीं. इसके बाद ही आजम खान के आगे की सियासत पर तस्वीर साफ हो पाएगी.

बता दें कि इससे पहले आजम खान ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मेरी तबाहियों में मेरा अपना हाथ है. मेरे अपनो लोगों का बड़ा योगदान है. मालिक उन्हें सदबुद्धि दे. जेल से बाहर आने के बाद आजम खान ने इशारों-इशारों में कई लोगों पर हमला भी किया. उन्होंने कहा कि इस दरख्त की जड़ में जहर डालने वाले अपने हैं. उनके इस बयान को अखिलेश यादव की बेरुखी से जोड़ा जा रहा है. वहीं लोगों का यह भी कहना है कि उन पर एफआईआर करने वालों पर यह एक तंज था. क्योंकि मो. आजम खान पर अधिकतर मुकदमे मुस्लित समुदाय के लोगों ने ही कराये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें