1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up panchayat chunav gangster released from jail a month ago wife is contesting elections pkj

Up Panchayat Chunav : एक महीने पहले जेल से छूटा गैंगस्टर, दूसरे दिन की शादी अब पत्नी चुनावी मैदान में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एक महीने पहले जेल से छूटा गैंगस्टर, दूसरे दिन की शादी अब पत्नी चुनावी मैदान में
एक महीने पहले जेल से छूटा गैंगस्टर, दूसरे दिन की शादी अब पत्नी चुनावी मैदान में
सोशल मीडिया टि्वटर

यूपी के पंचायत चुनाव में एक से बढ़कर एक उम्मीदवार है लेकिन गौतमबुद्ध नगर के जिला पंचायत वार्ड नंबर 2 की भी चर्चा खूब हो रही है. इस पंचायत से चुनाव में खड़ी हो रही है पूजा नागर. इनकी पहचान इनके पति की वजह से ज्यादा है.

पूजा के साथ 16 फरवरी, 2021 को अनिल दुजाना ने शादी की. शादी जमानत से बाहर आने के दूसरे दिन ही हो गयी. इनकी सगाई भी कोर्ट में पेशी के दौरान हुई थी फरवरी 2019 में सूरजपुर कोर्ट में पेशी के दौरान दोनों ने सगाई की ती 22 साल की पूजा बागपत के घिटौरा गांव की रहने वाली हैं. इन्होंने 12 वीं तक पढ़ाई की है.

अनिज दुजाना की इस इलाके में अलग ही धाक है. अनिल दुजाना की पहचान गैंगस्टर के रूप में है. दुजाना पर 20 से ज्यादा हत्या, लूट समेत कई मामले दर्ज हैं. शादी समारोह में हुई फायरिंग की वजह से तीन लोगों की मौत हो गयी थी. इस फायरिंग में दुजाना गैंग का ही हाथ था.

अब गैंगस्टर की पत्नी चुनाव लड़ रही है, तो चर्चा होना लाजमी है. गोतमबुद्ध नगर जिला पंचायत से चुनाव लड़ने के लिए गैंगस्टर की पत्नी को नो ड्यूज सर्टिफिकेट भी मिल गया. ऐसी चर्चा है कि वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी. इससे पहले कुख्यात अनिज दुजाना ने भी चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी. दुजाना के वकील और उनके साथ प्रचार की तैयारी में लगे हैं.

दोनों में से किसी एक के चुनाव लड़ने का कयास लंबे समय से लगाया जा रहा था फिर बीच में ऐसी चर्चा हुई की दुजाना किसी और को भी समर्थन दे सकते हैं लेकिन अब उन्होंने अपनी पत्नी को चुनावी मैदान में खड़ा कर दिया है.

पत्नी की पूरी मदद करने के लिए एक महीने पहले ही दुजाना जमानत पर रिहा हो गये हैं. एक महीने पहले ही उन्होंने शादी भी की है . ऐसी खबर है कि इनकी शादी लंबे समय से तय थी सगाई तो डेढ़ साल पहले ही हो गयी थी लंबे समय से चले आ रहे रिश्ते को दुजाना ने समय मिलते ही नाम दे दिया और अब चुनाव में लोगों से इस नयी शादी में वोट के रूप में आशीर्वाद मांग रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें