1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up news violence in private hospital after the rumor of death of a patients prt

मौत की अफवाह के बाद अस्पताल बना अखाड़ा, गुस्साये परिजनों ने की जमकर तोड़फोड़, नर्सों के साथ भी मारपीट, जानिए क्या है पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश में पुलिस
आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश में पुलिस
प्रतीकात्मक तस्वीर
  • आगरा में मरीज की मौत की अफवाह के बाद अस्पताल परिसरमें जमकर हंगामा

  • मरीज के परिजनों ने अस्पताल कर्मियों के साथ की मारपीट

  • उपद्रवियों को पहचान कर गिरफ्तार करने में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के आगरा में में बढ़ते कोरोना के बीच एक निजी असपताल में मरीज के परिजन और अस्पतालकर्मियों के बीच जमकर मारपीट हो गई. दरअसल, आगरा के हरीपर्वत स्थिति एक निजी अस्पताल में यह खबर फैल की वहां इलाज करा रहे एक मरीज की मौत हो गई है. इस अफवाह के बाद देखते ही देखते पूरा परिसर अखाड़े में तब्दील हो गया. दोनों ओर से जमकर मारपीट की गई.

गुस्साये परिजनों ने हॉस्पिटल परिसर में भी जमकर तोड़फोड़ की. आईसीयू वार्ड में भी तोड़ फोड़ की. वहीं, मारपीट की घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तबतक उपद्रवी मौके से फरार हो गये थे. आरोपियों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचानने की कोशिश की जा रही है. पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश में जुटी है.

क्या है पूरा मामलाः दरअसल, लोट्स अस्पताल में इरफान नाम के एक शख्स को फर्ती कराया गया. वो सेप्टीसीमिया की समस्या से ग्रसित था. इस बीच अफवाह उड़ गया कि इरफान का निधन हो गया है. इससे परिजन भड़क गये और अस्पताल में हंगामा करने लगे. कुछ लोगों ने अस्पताल कर्मियों के साथ भी मारपीट शुरू कर दी. यहीं तक की नर्सों के साथ भी मारपीट की गई है.

चिकित्सक पर लापरवाही का आरोपः मौत की अफवाह के बाद परिजन गुस्से में आ गये और असपताल में तोड़फोड़ शुरू कर दी. परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगते हुए मारपीट शुरू कर दी. इस घटना से अस्पताल परिसर में अफरा तफरी का माहौल हो गया. इधर, घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. हालांकि, मारपीट मामले मेंअभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें