1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up news father died at varanasi airport portico enroute to mumbai abk

बीमार पिता को मुंबई ले जाने निकला परिवार, वाराणसी एयरपोर्ट के पोर्टिको में छूट गया साथ

मृतक सुरेंद्र सिंह (48) को इलाज के लिए मुंबई ले जाया जा रहा था. इसी दौरान पोर्टिको में उन्होंने दम तोड़ दिया. उनके निधन से पोर्टिको में मौजूद उनके परिजनों में कोहराम मच गया. सुरेंद्र सिंह के गुजरने के बाद परिजनों का रोकर बुरा हाल हो गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वाराणसी स्थित लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट
वाराणसी स्थित लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट
फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के पोर्टिको में शनिवार को एक शख्स की मौत से हड़कंप मच गया. बताया जाता है कि मृतक सुरेंद्र सिंह (48) को इलाज के लिए मुंबई ले जाया जा रहा था. इसी दौरान पोर्टिको में उन्होंने दम तोड़ दिया. उनके निधन से पोर्टिको में मौजूद उनके परिजनों में कोहराम मच गया. सुरेंद्र सिंह के गुजरने के बाद परिजनों का रोकर बुरा हाल हो गया.

बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के रेवकीपुर गोपालापुर निवासी सुरेंद्र सिंह के लीवर में इंफेक्शन हो गया था. उनके किडनी में भी दिक्कत थी. इलाज के लिए सुरेंद्र सिंह का बड़ा बेटा अंबुज सिंह उन्हें मुंबई ले जा रहा था. साथ में उनकी दो बेटियां संयोगिता और योगिता भी थीं. लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के पोर्टिको में अचानक सुरेंद्र सिंह की तबीयत काफी खराब हो गई. कोई कुछ समझ पाता, इसके पहले ही उनकी मौत हो गई. इसके बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गया.

मृतक सुरेंद्र सिंह के बड़े बेटे अंबुज ने बताया कि उनके पापा मुंबई में नौकरी करते थे. छोटे भाई आशीष सिंह की लगभग 15 दिन पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी. इसके बाद मृतक सुरेंद्र सिंह घर आए हुए थे. इसी बीच घर में ही उनकी तबीयत बेहद खराब हो गई थी. इसी बीच छोटे भाई के श्रार्द्धकर्म के बाद परिजन सुरेंद्र सिंह को मुंबई ले जाने में जुटे थे. लेकिन, एयरपोर्ट के पोर्टिको में उन्होंने आखिरी सांस ली.

(इनपुट: विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें