1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up latest news updates union minister smriti irani son johar irani did land worship to built luxurious house in amethi smb

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का अमेठी में बनेगा आशियाना, बेटे जोहर ने किया भूमि पूजन, जनता से किया था ये वादा

Smriti Irani Home In Amethi केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी का अमेठी में बनने जा रहे घर की आधारशिला गुरुवार को समारोह पूर्वक रखी गई. घर का भूमि पूजन उनके बेटे जोहर ईरानी ने किया. इस मौके पर बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का अमेठी में बनेगा आशियाना
केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का अमेठी में बनेगा आशियाना
फाइल तस्वीर

Smriti Irani Home In Amethi केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी का अमेठी में बनने जा रहे घर की आधारशिला गुरुवार को समारोह पूर्वक रखी गई. घर का भूमि पूजन उनके बेटे जोहर ईरानी ने किया. इस मौके पर बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

बताया जा रहा है कि स्मृति ईरानी ने वर्ष 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में अमेठी संसदीय क्षेत्र से बतौर भाजपा प्रत्याशी चुनावी जीत हासिल करने पर उन्होंने लोगों से जिला मुख्यालय में अपना मकान बनाकर निवास करने व लोगों की समस्या निस्तारित करने का वादा किया था. यहां के लोगों के सपोर्ट से चुनाव में जीत हासिल कर लोकसभा पहुंचने पर स्मृति ईरानी ने अपने वादे को पूरा करने की दिशा में पहला कदम बढ़ाया है. जनता से किए अपने वादे को पूरा करने की कवायद के तहत स्मृति ईरानी के पुत्र जोहर ईरानी ने मकान निर्माण के लिये भूमि पूजन किया.

आज दोपहर करीब 12:15 बजे स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्ता के साथ भाजपा सांसद के पुत्र जोहर ईरानी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. जोहर ईरानी ने करीब एक घंटा चले वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच भूमि पूजन किया. भूमि पूजन का कार्यक्रम समाप्त होने के बाद मौके पर मौजूद लोगों को लंच पैकेट, मिठाई व फल वितरित किए गए.

केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि स्मृति ईरानी ने गत 22 फरवरी को घर बनवाने के लिए अमेठी जिला मुख्यालय से करीब तीन किलोमीटर दूर सराय भागवानी ग्राम पंचायत के मेदन मवई गांव में जमीन खरीदी थी. आज वहीं भूमि पूजन हुआ. उन्होंने कहा कि जल्द ही इस घर का निर्माण भी शुरू किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें