1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up assembly election 2022 yogi cabinet expansion samachar uttar pradesh bjp to analyse mlas performance cm yogi pm modi amh

Yogi Cabinet Expansion : UP में नहीं होगा कैबिनेट फेरबदल! सीएम योगी पर भाजपा को पूरा भरोसा और विधानसभा चुनाव…

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yogi Cabinet Expansion
Yogi Cabinet Expansion
twitter
  • उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज

  • योगी कैबिनेट में फेरबदल की संभावना

  • एमएलसी बने एके शर्मा को कैबिनेट में बड़ी जिम्मेदारी दिये जाने की चर्चा

Yogi Cabinet Expansion : उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज नजर आ रहीं हैं. योगी कैबिनेट में फेरबदल की संभावना और एमएलसी बने एके शर्मा को कैबिनेट में बड़ी जिम्मेदारी दिये जाने की चर्चा राजनीतिक गलियारे में हो रही है. यही नहीं मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर भी सुगबुगाहट तेज है. खबरों की मानें तो योगी कैबिनेट में फेरबदल पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के बाद जून के आखिरी या जुलाई में खासकर केंद्रीय कैबिनेट के विस्तार के बाद हो सकता है.

दरअसल, पिछले कुछ दिनों में प्रदेश चुनाव को लेकर भाजपा काफी एक्टिव नजर आई. पार्टी और संघ में बड़े स्तर पर मंथन जारी है. वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने एक निजी सामाचार चैनल से खास बातचीत में कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ही चुनाव पार्टी लड़ने का काम करेगी. इसका मतलब यह है कि भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव सीएम योगी की अगुवाई में लड़ेगी.

इधर सूबे में मंत्रिमंडल विस्तार और नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच भाजपा उपाध्यक्ष और पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने रविवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और विधानसभा अध्‍यक्ष हृदय नारायण दीक्षित से मुलाकात की है. राज्यपाल से मुलाकात के बाद राधा मोहन सिंह ने पत्रकारों से बात की और नेतृत्व परिवर्तन की संभावना को नकार दिया. उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है….प्रदेश की योगी सरकार और संगठन बहुत मजबूती के साथ चल रहे हैं. देश के अंदर सबसे मजबूत संगठन और सबसे लोकप्रिय सरकार उत्तर प्रदेश में ही काम कर रही है.

जब उनसे सवाल किया गया कि यह मुलाकात कहीं प्रदेश मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर तो नहीं हुई, तो सिंह ने कहा कि यह एक औपचारिक और मुलाकात थी…मंत्रिमंडल में कई पद खाली होने संबंधी सवाल पर भाजपा उपाध्यक्ष ने कह कि पद खाली हैं लेकिन यह कोई बहुत चिंता करने वाली बात नहीं है. खाली पदों को लेकर मुख्यमंत्री उचित समय पर अपना निर्णय लेने का काम करेंगे.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें