1. home Home
  2. state
  3. up
  4. sp supremo tweets on central minister amit shah up visit nrj

UP Chunav 2022 : सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भाजपा के 'चाणक्य' अमित शाह के दौरे पर मारा ताना, पढ़ें पूरी खबर

प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की सूबे में वापसी के लिए भी भाजपा के दिग्गज चेहरों का दौरा चल रहा है. शुक्रवार को देश के केंद्रीय गृहमंत्री और पार्टी के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह भी यूपी आए हैं. इसी बीच सपा सुप्रीमो अखिलेश ने ट्वीट करके भाजपा पर तंज मार दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
अखिलेश यादव, सपा मुखिया
अखिलेश यादव, सपा मुखिया
पीटीआई (फाइल फोटो)

Lucknow News : उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सरगर्मियां बढ़ी जा रही हैं. इसी बीच प्रदेश में हर दल अपने स्टार प्रचारकों को यूपी ताबड़तोड़ दौरा करा रहे हैं. प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की सूबे में वापसी के लिए भी भाजपा के दिग्गज चेहरों का दौरा चल रहा है. शुक्रवार को देश के केंद्रीय गृहमंत्री और पार्टी के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह भी यूपी आए हैं. इसी बीच सपा सुप्रीमो अखिलेश ने ट्वीट करके भाजपा पर तंज मार दिया है.

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, ‘उत्तर प्रदेश में अपनी हार सामने देखकर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व में खलबली मच गयी है. इसीलिए हर हफ़्ते कोई न कोई दौड़ा चला आ रहा है. उप्र में भाजपा की हार का डर जितना बढ़ेगा, उतने ही उप्र में भाजपा के नेताओं के दौरे भी बढ़ेंगे. उप्र की जनता लखीमपुर की जीप में भाजपा का पराजय जुलूस निकालेगी.’

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें