1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. six including father and son died in road accident in amethi nrj

अमेठी में हुई सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र समेत 6 की मौत, बारातियों की बोलेरो में ट्रक ने मारी टक्कर

चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां शुरुआती इलाज के बाद उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस दुर्घटना की जांच में जुटी हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.
प्रभात खबर

Lucknow News: देर रात गौरीगंज थानाक्षेत्र के बाबूगंज सगरा आश्रम के पास तेज रफ्तार ट्रक ने एक बोलेरो को टक्कर मार दी. इससे बारात में शामिल होने जा रही बोलेरो में सवार पिता-पुत्र समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां शुरुआती इलाज के बाद उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस दुर्घटना की जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, अमेठी थानाक्षेत्र के पूरे गनेशलाल मजरे भरेथा निवासी अनिल की ससुराल मुंशीगंज थाना क्षेत्र के भुसियावा गांव में है. रविवार को अनिल के ससुराल से बारात जायस जानी थी. अपनी ससुराल से नौ अन्य लोगों को बिठा कर वह बोलेरो से जायस जा रहा था. रात करीब साढ़े ग्यारह बजे बोलेरो गौरीगंज थाना क्षेत्र के बाबूगंज सगरा स्थित श्रीमत परमहंस परमहंस आश्रम के पास पहुंची ही थी कि सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में अनिल के अलावा बोलेरो में सवार कल्लू (56) व उनका पुत्र कृष्ण कुमार (32) निवासी गुडूर थाना मुंशीगंज के अलावा गौरीगंज थाना क्षेत्र के पचेहरी निवासी मुकेश (13) व अनुज (8) तथा नेवरिया थानाक्षेत्र मुंशीगंज के लवकुश (22) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का लखनऊ स्थित के केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें