1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. raj babbar gets 2 years sentence in 36 year old case by lucknow mp mla court

राज बब्‍बर को 26 साल पुराने मामले में 2 साल की मिली सजा, चुनाव में दखल पर एमपी-एमएलए कोर्ट का आया फैसला

2 मई 1996 को मतदान अधिकारी ने वजीरगंज में राज बब्बर के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. उस दौरान राज बब्बर सपा के प्रत्याशी थे. मतदान अधिकारी से मारपीट के मामले में कांग्रेस नेता राज बब्बर को लखनऊ की एमपी एमएलए कोर्ट ने दो साल की सजा सुनाई है. इसके साथ ही उनपर 8500 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
राज बब्‍बर
राज बब्‍बर
ANI

Raj Babbar Court: लखनऊ की एमपी-एमएलए कोर्ट ने कांग्रेस नेता और पूर्व यूपी अध्‍यक्ष राज बब्‍बर को 36 साल पुराने मामले में गुरुवार को 2 साल की सजा सुनाई है. इसके साथ ही कोर्ट ने 8500 रुपये का जुर्माना भी लगाया है. हालांकि, इस फैसले के व‍िरोध में वे ऊपरी अदालत में भी अपील करेंगे.

जानकारी के मुताबिक, 2 मई 1996 को मतदान अधिकारी ने वजीरगंज में राज बब्बर के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. उस दौरान राज बब्बर सपा के प्रत्याशी थे. मतदान अधिकारी से मारपीट के मामले में कांग्रेस नेता राज बब्बर को लखनऊ की एमपी एमएलए कोर्ट ने दो साल की सजा सुनाई है. इसके साथ ही उनपर 8500 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. राज बब्बर आरोप लगाया गया था कि उन्‍होंने सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के साथ ही मारपीट भी की थी. फैसला सुनाए जाते समय राज बब्बर कोर्ट में मौजूद रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें