1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. priyanka gandhi vadra meet anita yadav from village of lakhimpur kheri congresss strategy for up assembly elections pkj

चुनाव में हिंसा की शिकार अनिता यादव से मिलेंगी प्रियंका गांधी, यूपी दौरे पर साधा योगी सरकार पर निशाना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Priyanka Gandhi in Uttar Pradesh
Priyanka Gandhi in Uttar Pradesh
FILE

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अपनी रणनीति मजबूत कर रही है. कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी के तीन दिनों दौरे पर हैं. यूपी दौरे का आज दूसरा दिन है. यूपी में हुई चुनावी हिंसा को लेकर वह दो घंटे तक मौन रहीं ती प्रियंका गांधी सबसे पहले ळखीमपुर खीरी जा रही हैं. यहां वो अनीता यादव से मुलाकात करेंगी.

कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता लखीमपुर में मौजूद है और अनीता के साथ प्रियंका की मुलाकात को लेकर रणनीति तैयार कर रहे हैं. अनीता यादव के साथ ब्लॉक चुनाव के नामांकन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने बदसलूकी की थी.

भाजपा कार्यकर्ताओं की बदसलूकी की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी . प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस मामले को लेकर भाजपा पर भी निशाना साधा और कहा पंचायत चुनाव और ब्लॉक चुनाव के दौरान जिस तरह हिंसा हुई वह लोकतंत्र के लिए खतरा है.

प्रियंका गांधी सिर्फ अनीता देवी से नहीं बल्कि तीन बहनों के साथ हुए दुराचार मामले में भी पीड़ित बहनों से मुलाकात कर सकती हैं. ध्यान रहे कि 5 जून को तीन बहनों के साथ दुराचार हुआ था. दो सगी बहन व एक मौसेरी बहन के साथ कुछ लोगों ने डरा धमकाकर दुष्कर्म किया था. इस मामले में 8 जून को एक रिश्तेदार सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. प्रदेश में किडनैपिंग हो रही है, हिंसा हो रही है. महिला के कपड़े खींचे गये, धमकी दी गयी , नामांकन करने जा रहे लोगों को बीच से ही अगवा कर लिया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें