1. home Home
  2. state
  3. up
  4. people of pilibhit not ready to accept the police theory about girl murder case nrj

पीलीभीत में छात्रा की दरिंदगी के बाद हत्या में नाबालिग प्रेमी की गिरफ्तारी पर भड़के ग्रामीण, सड़क पर उमड़ी भीड़

सोमवार सुबह नाबालिग की गिरफ्तारी के विरोध में बरखेड़ा कस्बे में आरोपी के परिजन और व्यापार मंडल के लोगों ने रोड जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया. ग्रामीणों को पुलिस समझाने की कोशिश कर रही है, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
सड़क पर उमड़े ग्रामीण.
सड़क पर उमड़े ग्रामीण.
Prabhat Khabar

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में छात्रा की दरिंदगी के बाद हत्या के मामले में पुलिस की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. रविवार रात पुलिस ने नाबालिग प्रेमी को गिरफ्तार कर घटना के खुलासे का दावा किया था, लेकिन सोमवार सुबह नाबालिग की गिरफ्तारी के विरोध में बरखेड़ा कस्बे में आरोपी के परिजन और व्यापार मंडल के लोगों ने रोड जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया. ग्रामीणों को पुलिस समझाने की कोशिश कर रही है, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हैं.

पीलीभीत के थाना बरखेडा़ के एक गॉव की छात्रा की आठ दिन पूर्व दरिंदगी के बाद हत्या कर दी गई थी. उसका शव गन्ने के खेत में मिला था. छात्रा की हत्या के मामले में पुलिस ने आठ दिन बाद रविवार रात हत्या का खुलासा किया था. एसपी पीलीभीत ने अधिकारियों के साथ प्रेस कांफ्रेस की थीं. इसमें 16 साल के नाबालिग प्रेमी को छात्रा की हत्या का दोषी ठहराया था.

इसके बाद पुलिस ने किशोर के खिलाफ कार्रवाई की, लेकिन सोमवार सुबह पुलिस की कार्रवाई के विरोध में ग्रामीण सड़कों पर उतर आएं. वह नाबालिग किशोर की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं. उनका कहना है, पुलिस ने निर्दोष पर कार्रवाई कर घटना का खुलासा किया है.हालांकि, पुलिस समझाने की कोशिश कर रही है लेकिन गिरफ्तार नाबालिग प्रेमी के परिजन और व्यापारी मानने को तैयार नहीं हैं. इन्होंने बरखेड़ा का रोड जाम कर दिया है.यहां पीलीभीत के जनप्रतिनिधियों के पहुँचने का सिलसिला भी शुरू हो गया है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें