1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. muslims protest against bjp spokesperson nupur sharma in bareilly nrj

बरेली में भाजपा प्रवक्ता नुपूर शर्मा के खिलाफ मुस्लिमों का प्रदर्शन, जुमे की नमाज के बाद एकजुट हुई भीड़

बरेली की सैलानी पर प्रदर्शन कर भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ नारेबाजी की. इसके साथ ही गिरफ्तारी की मांग की. उन्होंने कहा कि भाजपा प्रवक्ता ने पैगंबर की शान में गुस्ताखी की है. उनकी जल्द गिरफ्तारी की जानी चाहिए.गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
सूचना मिलते ही पुलिस ने भीड़ को संभाला.
सूचना मिलते ही पुलिस ने भीड़ को संभाला.
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद जमात रजा-ए-मुस्तफा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में मुस्लिमों की भीड़ एकत्र हो गई. उन्होंने सैलानी पर प्रदर्शन कर भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ नारेबाजी की. इसके साथ ही गिरफ्तारी की मांग की. उन्होंने कहा कि भाजपा प्रवक्ता ने पैगंबर की शान में गुस्ताखी की है. उनकी जल्द गिरफ्तारी की जानी चाहिए.गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने भीड़ को संभाला. इसके बाद ज्ञापन लिया गया.

'पैगंबर की शान में गुस्ताखी की जा रही'

शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद मस्जिदों से अचानक बड़ी संख्या में मुस्लिम जमात रजा-ए-मुस्तफा के बैनर तले सैलानी पर एकत्र हुए. मुस्लिम समाज के लोगों ने भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ नारेबाजी की. लोगों ने कहा कि लगातार पैगंबर की शान में गुस्ताखी की जा रही है. यह बर्दाश्त के काबिल नहीं है.भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा को गिरफ्तार करने की मांग की.बोले,नूपुर नूपुर शर्मा ने पैग़ंबरे इस्लाम और मां आयशा रदी अल्लाह ताआला अन्हु की शान में गुस्ताखी की है. यह किसी हाल में बर्दाश्त नहीं की जा सकती है.उन्होंने कहा कि देश में संप्रदायिक दंगे फैलाने के लिए एक समुदाय को लगातार निशाना बनाया जा रहा है. उनकी आस्था को ठेस पहुंचाने के लिए जानबूझकर ऐसी टिप्पणी की जा रही है.

गिरफ्तारी की मांग की

भविष्य में कोई ऐसी गुस्ताखी नहीं होनी चाहिए, नहीं तो बड़ा आंदोलन होगा.जमात रजा-ए-मुस्तफा के मीडिया प्रभारी समरान खां ने बारादरी इंस्पेक्टर नीरज मलिक को ज्ञापन दिया. इससे एक दिन पूर्व गुरुवार को इत्तेहाद-ए- मिल्लत कौंसिल (आईएमसी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा खां ने प्रेस कर नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की थी. उन्होंने भाजपा पर देश को बांटने के साथ ही दंगे कराने के भी आरोप लगाए. इसके साथ ही गिरफ्तारी न होने पर 10 जून को इस्लामिया मैदान में धरने का अल्टीमेटम दिया है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें