1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. miscreants killed in market doctor by shooting 24 in bulandshahr nrj

बुलंदशहर में बदमाशों ने बीच बाजार डॉक्‍टर को 24 गोली मारकर की हत्‍या, मचा हड़कंप

रविवार को डॉक्टर शादाब गुलावठी नगर पालिका परिषद के पास स्थित अपनी क्लीनिक पर बैठे हुए थे. इसी दौरान चार बाइक सवार बदमाश फायरिंग करते हुए आए और डॉक्टर को गोलियों से छलनी कर दिया. फायरिंग की आवाज सुनकर बाजार में भगदड़ मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Crime News
UP Crime News
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में बेखौफ बदमाशों ने एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी. डॉक्टर को बदमाशों ने गोलियों से पूरी तरह से छलनी कर दिया. सूचना म‍िलते ही पुल‍िस अफसरों के हाथ-पांव फूल गए. वारदात की जगह पर पहुंच कर उन्‍होंने छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि, बदमाश अभी फरार हैं.

डॉक्टर पर करीब 30 राउंड फायरिंग की

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, रविवार को डॉक्टर शादाब गुलावठी नगर पालिका परिषद के पास स्थित अपनी क्लीनिक पर बैठे हुए थे. इसी दौरान चार बाइक सवार बदमाश फायरिंग करते हुए आए और डॉक्टर को गोलियों से छलनी कर दिया. फायरिंग की आवाज सुनकर बाजार में भगदड़ मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. बदमाशों ने डॉक्टर पर करीब 30 राउंड फायरिंग की है. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में डॉक्टर को 24 गोलियां लगी हैं.

शहर की नाकाबंदी की गई

घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. मृतक डॉक्टर शादाब हैं, जो करीब 16 साल से त्वचा विशेषज्ञ के तौर पर काम कर रहे थे. जैसे ही पुलिस को फायरिंग और हत्या की खबर मिली तो वह मौके पर पहुंच गई. एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने मीड‍िया को बताया कि डॉक्टर की हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई है. बदमाशों को पकड़ने के लिए शहर की नाकाबंदी की गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें