18.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरIPL 2023: लखनऊ वालों को मिलेगा खेलने का मौका, Super Giants पूरा करेगी अपना वादा, 18 को यहां होगा...

IPL 2023: लखनऊ वालों को मिलेगा खेलने का मौका, Super Giants पूरा करेगी अपना वादा, 18 को यहां होगा ट्रायल..

पिछले साल आईपीएल में डेब्यू करने वाली लखनऊ सुपर जांयट्स का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा था. खासकर उनकी बल्लेबाजी में अच्छी लय दिखाई दी थी. लेकिन, टीम गेंदबाजी में कुछ कमजोर रही थी. अपनी इसी कमी को दूर करने के लिए टीम के चयनकर्ता गेंदबाजों की तलाश कर रहे हैं.

Lucknow: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 में खेलने की हसरत पाले राजधानी लखनऊ (Lucknow) के युवाओं का सपना साकार होने जा रहा है. लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) और आरपीएसजी ग्रुप (RPSG Group) के मालिक संजीव गोयनका (Sanjiv Goenka) अपने वादे के मुताबिक राजधानी के युवा क्रिकेटर्स को अपनी टीम के साथ जोड़ने जा रहे हैं. सुपर जायंट्स अगले साल होने वाले आईपीएल सीजन 2023 के लिए गेंदबाजों की तलाश कर रही है. इसके लिए फ्रेंचाइजी द्वारा 18 दिसंबर को अटल बिहारी बाजपेयी इकाना अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम (Ekana International Stadium) में ट्रायल का आयोजन किया जा रहा है.

पिछले सीजन में कमजोर रही थी गेंदबाजी

पिछले साल आईपीएल में डेब्यू करने वाली लखनऊ सुपर जांयट्स का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा था. खासकर उनकी बल्लेबाजी में अच्छी लय दिखाई दी थी. लेकिन, टीम गेंदबाजी में कुछ कमजोर रही थी. अपनी इसी कमी को दूर करने के लिए टीम के चयनकर्ता गेंदबाजों की तलाश कर रहे हैं. इसके लिए तेज और मध्यम गति के तेज गेंदबाजों पर उनकी नजर होगी, साथ ही स्पिनर और गेंदबाजों को भी तलाशा जाएगा.

Undefined
Ipl 2023: लखनऊ वालों को मिलेगा खेलने का मौका, super giants पूरा करेगी अपना वादा, 18 को यहां होगा ट्रायल.. 2
ट्रायल के लिए उम्र की सीमा

18 दिसंबर को सुबह 9 बजे से ट्रायल शुरू होगा. ट्रायल देने का मौका सिर्फ लखनऊ के लोगों को मिलेगा. इसके अलावा इनकी उम्र 19 से 26 साल के बीच होनी चाहिए. लखनऊ का निवासी साबित करने के लिए निवास प्रमाण पत्र देना होगा. लखनऊ के अलावा बाकी कहीं के भी खिलाड़ी इस ट्रायल का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

ऐसे करना होगा पंजीकरण

ट्रायल के लिए खिलाड़ियों को लखनऊ सुपर जायंट्स की आधिकारिक वेबसाइट पर पंजीकरण करना होगा. इस ट्रायल के दौरान कोच एण्डी फ्लावर के साथ तमाम सहायक कोच मौजूद होंगे.

Also Read: काशी तमिल संगमम्: समापन समारोह में शामिल होंगे गृह मंत्री अमित शाह, मेयर प्रत्याशी के नाम पर लगेगी मुहर आईपीएल से पहले टीम कर सकती है अभ्यास

इकाना स्टेडियम के प्रवक्ता गौरव सिंह ने बताया ट्रायल में चुने जाने वाले गेंदबाजों के लिए यहां कैम्प भी लगाया जा सकता है. यह सुपर जायंट्स का होम ग्राउंड बन सकता है. टीम आईपीएल से पहले भी यहां प्रैक्टिस कर सकती है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें