28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गाजियाबाद की कचहरी में घुसा तेंदुआ, लोगों पर किया हमला, पुलिस-वन विभाग की टीम मौके पर

गाजियाबाद कचहरी में बुधवार को आईएमटी की तरफ से अचानक तेंदुआ घुस आया. तेंदुए ने सीजेएम कोर्ट के ऑफिस के सामने जूते पॉलिश करने वाले पर शख्स पर हमला कर उसे घायल कर दिया. इसके बाद उसने कई अन्य लोगों पर भी हमला किया. इसके बाद वह पहली मंजिल पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में घुस गया.

Ghaziabad: गाजियाबाद कचहरी परिसर में बुधवार को अचानक तेंदुआ के पहुंचने से हड़कंप मच गया. तेंदुआ लिफ्ट में घुस गया और इसने लोगों पर हमला भी किया,​ जिसमें करीब छह लोग घायल हो गए. इसकी सूचना पर पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. तेंदुए को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

अचानक कोर्ट परिसर में घुसा

गाजियाबाद कचहरी परिसर में बुधवार को आईएमटी की तरफ से अचानक तेंदुआ घुस आया. तेंदुए ने सीजेएम कोर्ट के ऑफिस के सामने जूते पॉलिश करने वाले वाले एक शख्स पर हमला कर उसे घायल कर दिया.

कई लोगों को घायल किया

इसके बाद उसने कई अन्य लोगों को भी निशाना बनाया, जिससे लोग लहुलूहान हो गए. इसके बाद तेंदुआ पहली मंजिल पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में घुस गया. तेंदुए के नजर आने के बाद कचहरी परिसर में भगदड़ मच गई. लोगों ने अपन को कमरे में बंद कर दिया और इसकी जानकारी साथियों को दी. तेंदुए के अचानक इस तरह हमले से कचहरी परिसर में काम पूरी तरह से ठप हो गया.

Also Read: Maharajganj News: सपा विधायक इरफान सोलंकी जेल में दर्द से परेशान, जांच में मिली दोनों गुर्दे में पथरी…
पुलिस व वन विभाग की टीम मौके पर 

वहीं घटना की सूचना पर पुलिस और वन विभाग को टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद लोगों को बाहर निकाला गया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेंदुआ वयस्क है और अभी अंदर ही है, उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया जा रहा है. वन विभाग की टीम तेंदुए को ट्रैंकुलाइज कर पकड़ने का प्रयास कर रही है, जिससे ​किसी को नुकसान नहीं पहुंचे. वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, किसी की हालत चिंताजनक नहीं है.

लोगों में दहशत

इससे पहले पिछले वर्ष दिसंबर माह में ग्रेटर नोएडा वेस्ट में तेंदुआ देखे जाने की खबर के बाद लोग दहशत में आ गए. आनन फानन में जहां वन महकमे को मामले की सूचना दी गई, वहीं लोगों से बाहर निकलते समय सावधनी बरते जाने की अपील की गई. इसके बाद मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने तेंदुए की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया, हालांकि तेंदुए का कोई सुराग नहीं मिला.

आईआईटी कानपुर परिसर में भी दिखा था तेंदुआ

वहीं नवंबर माह में कानपुर में भी तेंदुए की चहलकदमी से लोग दहशत में आ गये थे. दस दिनों के भीतर तेंदुआ दो बार नजर आया और आईआईटी कैंपस में उसकी चहलकदमी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी. इसके बाद वन विभाग की टीम ने गश्त शुरू कर दी थी. हालांकि तेंदुए की लोकेशन लगातर बदलती रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें