1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. karni sena took responsibility for beating up couple in ayodhya naya ghat nrj

अयोध्‍या के नया घाट में दंपत‍ि को पीटने के मामले में करणी सेना की 'एंट्री', दोबारा पीटने की दी धमकी

अयोध्या में राम की पैड़ी पर स्नान कर रहे दंपति से मारपीट करने के मामले को लेकर करणी सेना भारत के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सनी सिंह ने एक नया खुलासा किया है. उन्‍होंने मीडिया से अयोध्या की राम की पैड़ी पर हुई घटना का सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि 25 मिनट से राम की पैड़ी में दंपत‍ि अश्‍लीलता कर रहे थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
करणी सेना भारत के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सनी सिंह
करणी सेना भारत के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सनी सिंह
Prabhat Khabar

Ayodhya News: उत्‍तर प्रदेश की आयोध्‍या का एक वीड‍ियो बीते दो दिनों से काफी वायरल है. उसमें युवा दंपति‍ को सार्वजन‍िक स्‍थान पर एक-दूसरे को चूमने के कारण विरोध का सामना करते हुए देखा जा सकता है. वहां मौजूद भीड़ ने सार्वजन‍िक स्‍थान पर मर्यादा भूलने के कारण आदमी की जमकर प‍िटाई कर दी थी.

'राम की पैड़ी में थे दंपत‍ि'

जानकारी के मुताबिक, अयोध्या में राम की पैड़ी पर स्नान कर रहे दंपति से मारपीट करने के मामले को लेकर करणी सेना भारत के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सनी सिंह ने एक नया खुलासा किया है. उन्‍होंने मीडिया से अयोध्या की राम की पैड़ी पर हुई घटना का सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि 25 मिनट से राम की पैड़ी में दंपत‍ि अश्‍लीलता कर रहे थे. इससे प्रभु श्रीराम की नगरी बदनाम हो रही थी. इसलिए हमारे कार्यकर्ताओं ने दंपति के साथ मारपीट की. सनी स‍िंह का कहना है कि नया घाट राम की पैड़ी में स्नान करने करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरू सिंह और बस्ती व आजमगढ़ के कार्यकर्ता पहुंचे हुए थे.

'मुकदमे को निरस्त किया जाये'

इसके आगे सनी सिंह का कहना है कि जब दंपत‍ि की अश्लीलता बंद नहीं हुई तो कार्यकर्ताओं ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया. इस संबंध में नया घाट चौकी इंचार्ज ने स्वतः संज्ञान लेकर दंपत‍ि को पीटने वाले 10 अज्ञात के विरुद्ध अयोध्या कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है. सनी स‍िंह का कहना है कि मुकदमे को निरस्त किया जाये. करणी सेना इस घटना की जिम्मेदारी लेती है. अज्ञात में जो मुकदमा लिखा गया है वह सब करणी सेना के लोगों ने किया है. अंत में उन्‍होंने कहा, 'आगे भी अगर ऐसी हरकत कोई करेगा तो उसके साथ ऐसा ही व्‍यवहार किया जाएगा.'

सोशल मीड‍िया में छाई बहस

हालांकि, अयोध्‍या में युवा दंपत‍ि के साथ मारपीट करने के मामले में सोशल मीड‍िया में अलग-अलग तरह के विचार देखे-सुने जा रहे हैं. कोई इस घटना का समर्थन कर रहा है तो कोई विरोध. लोगों का तर्क है कि धार्म‍िक स्‍थान पर ऐसी हरकत करने के लिए दंपत‍ि के साथ की गई मारपीट सही है. मगर वहीं जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं, उनका तर्क है कि दंपत‍ि को समझाया जा सकता था. इसमें मारपीट करना कतई उच‍ित नहीं था.

रिपोर्ट : रजनीश यादव

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें