1. home Home
  2. state
  3. up
  4. just for seven thousand few people killed a old man in gorakhpur nrj

Gorakhpur : सात हजार रुपये के लिए दो बार झगड़े, विवाद में 60 साल के बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या

गोरखपुर जिले के बांसगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत 60 वर्षीय एक बुजुर्ग की कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार मामला लेनदेन का बताया जा रहा है. सात हजार रुपए भुगतान की राशि को लेकर गुरुवार की शाम को भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
मामले की जांच करती पुलिस.
मामले की जांच करती पुलिस.
Prabhat Khabar

Gorakhpur News : गोरखपुर के बांसगांव थानाक्षेत्र अंतर्गत 60 वर्षीय बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पीटकर कर हत्या कर दी गई. मामला लेनदेन का बताया जा रहा है. आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर पुलिस छानबीन कर रही है.

गोरखपुर जिले के बांसगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत 60 वर्षीय एक बुजुर्ग की कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार मामला लेनदेन का बताया जा रहा है. सात हजार रुपए भुगतान की राशि को लेकर गुरुवार की शाम को भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ था. इसके बाद शुक्रवार की सुबह यह विवाद फिर से शुरू हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट की नौबत आ गई. इस दौरान 60 वर्षीय बुजुर्ग अशोक कुमार की आरोपियों द्वारा लाठी डंडे से पिटाई कर दी. इससे मौके पर ही बुजुर्ग की मौत हो गई जबकि इस दौरान मृतक के पुत्र और पत्नी घायल हो गए जिन का इलाज चल रहा है.

इस बारे में सीओ बांसगांव राहुल भाटी ने बताया कि सुबह 10 बजे के आस-पास नगर पंचायत के वार्ड नंबर 5 में मारपीट के दौरान 60 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई थी. मामले में दोषियों के खिलाफ 302 का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. इसमें छह सात लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज है. शेष अज्ञात हैं. सबकी गिरफ्तारी के लिए टीम भेज दी गई है. आरोपी जल्द ही पकड़े जाएंगे.

रिपोर्ट : अभिषेक पांडेय

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें