1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. jalaun uttar pradesh a video went viral in which congress district president anuj mishra seen beaten by two women for allegedly sexually harassing them rjh

VIRAL VIDEO : यूपी के कांग्रेस नेता को दो महिला ने जूते-चप्पल से पीटा, अनुज मिश्रा ने बताया राजनीतिक साजिश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
viral  video
viral video
Twitter

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में एक वायरल वीडियो अभी चर्चा में है. इस वीडियो को लेकर चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि इस वीडियो में जालौन के कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को लड़कियों से बुरी तरह मार खाते हुए दिखाया गया है. ऐसा दावा किया जा रहा है कि अनुज मिश्रा को दो महिलाएं यौन प्रताड़ना के आरोप में पीट रही हैं. वायरल वीडियो में आरोपी शख्स को महिलाएं जूते-चप्पल से पीट रही हैं.

यह वीडियो जालौन जिले के ओराई रेलवे स्टेशन के पास का है, जहां दोनों महिलाएं बुरी तरह से अनुज मिश्रा की जूते-चप्पल से पिटाई कर रही हैं. वीडियो में एक महिला सूट पहने हुई है जबकि दूसरी महिला जींस और टॉप में है. उन दोनों का आरोप है कि जब वे स्टेशन की ओर जा रही थीं तो अनुज मिश्रा ने उनके साथ बदतमीजी की थी. महिलाओं का कहना है कि वे काफी दिनों से हमारे साथ बदतमीजी कर रहा था हमने शिकायत भी की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ, तो हमने पिटाई कर दी.

वायरल वीडियो ने बारे में पुलिस का कहना है कि हमने वीडियो को देखा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जायेगी. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा ने वायरल वीडियो के बारे में स्पष्टीकरण देते हुए कहा- मैं एक राजनीतिक साजिश का शिकार बना हूं, जिसे मैं समझ नहीं पा रहा हूं. अचानक दो महिलाएं सामने आयीं और मेरा कॉलर पकड़ लिया. उनके साथ चार और लोग थे जो वीडियो बना रहे थे.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें