1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. husband wife and 3 month old girl died in suspicious condition in bareilly sht

बरेली में पति-पत्नी और 3 माह की बच्ची की संदिग्ध हालत में मौत, सुसाइड या मर्डर? युवक का शव देख उलझा मामला

बरेली में पति-पत्नी और तीन माह की बच्ची की संदिग्ध हालत में मौत की घटना सामने आई है. मृतकों में पत्नी और बच्ची की हत्या की बात सामने आ रही है, जबकि युवक फांसी के फंदे पर लटका मिला है. फिलहाल, पुलिस की जांच में जुट गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly death case
Bareilly death case
Prabhat khabar

Bareilly News: बरेली के फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र की उत्तम नगर कॉलोनी में पति-पत्नी और तीन माह की बच्ची की संदिग्ध हालत में मौत की घटना सामने आई है. मृतकों में पत्नी और बच्ची की हत्या की बात सामने आ रही है, जबकि युवक फांसी के फंदे पर लटका मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरबाजा तोड़कर शव कब्जे में लिए हैं. फिलहाल, पुलिस की जांच में जुट गई है.

क्या था पूरा मामला

दरअसल, रामप्रकाश उर्फ नन्हें (24 वर्ष) उनकी पत्नी मीनू (22 वर्ष) और 3 माह की बेटी कृष्णा के शव शुक्रवार सुबह कमरे में मिले हैं. सभी के गले पर निशान बताए जा रहे हैं. मृतक के घर से कुछ ही दूरी पर उनकी मां रहती हैं. उन्होंने बताया कि वह सुबह आठ बजे बेटे के घर आई थी. घर में चहल पहल ना होने पर दरवाजा खटखटाया, लेकिन रामप्रकाश और उनकी पत्नी ने कोई जवाब नहीं दिया. दरवाजे पर जोर से धक्का दिया, बेटे का शव चुनरी से लटका था. मगर, बहु और पोती का शव बैड पर पड़े थे. घर के अंदर बेटे, बहु और पोती का शव देखकर चीख-पुकार मच गई. इलाके में तीन हत्याओं की अफवाह से सनसनी फैल गई.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. मगर, पुलिस के आने से पहले ही चुनरी से लटका मृतक का शव लोगों ने नीचे उतार लिया था. पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मृतक खेती के साथ ही मजदूरी करता था. उसकी शादी कुछ वर्ष पूर्व हुई. इसके बाद तीन माह पहले बेटी हुई थी. मृतक पति-पत्नी के एक ही बच्चा था.

फील्ड यूनिट टीम ने शुरू की जांच

फतेहगंज पूर्वी पुलिस के साथ फील्ड यूनिट की टीम भी मौके पर पहुंची गई है. टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में मृतक राम प्रकाश द्वारा अपनी पत्नी और बच्ची के हत्या के बाद स्वयं आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है. मगर, इस घटना को अंजाम क्यों दिया है. यह जानना अभी भी बाकी है.

होली पर नदी में डूबकर हो गई थी भाई की मौत

कुछ महीने पहले ही होली के त्यौहार पर मृतक के छोटे भाई की फतेहगंज पूर्वी से गुजरने वाली बहगुल नदी में डूबने से मौत हो गई थी. वह होली खेलने के बाद दोस्तों के साथ नदी में नहाने गया था. इसी दौरान डूबने से मौत हो गई. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत की. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा कायम किया, जिसकी जांच अभी भी जारी है.

पुलिस ने क्या कहा

फतेहगंज पूर्वी पर एक महिला ने सूचना दी कि उनके बेटे, बहू सुबह कमरे से बाहर नहीं आए. इसके बाद कमरे में देखा गया, तो बेटा दुपट्टे से लटका हुआ था. बहू और बच्ची का शव बैड पर पड़ा था. प्रथम दृष्टया जांच में लगता है युवक ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या के बाद खुद फांसी पर लटक कर जान दे दी है. इस मामले में जांच शुरू कर दी है, जल्द ही घटना का खुलासा होगा- एसएसपी रोहित सिंह सजवाण

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें