1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. hafizganj police station in charge of bareilly was made inspector crime sht

बरेली में थाना प्रभारी को मोबाइल को लेकर फरमान जारी करना पड़ा भारी, एसएसपी ने छीना चार्ज, इनको भी बदला...

बरेली के हाफिजगंज थाना प्रभारी प्रदीप कुमार को मोबाइल को लेकर फरमान जारी करना महंगा पड़ गया. एसएसपी ने उनसे हाफिजगंज थाने के चार्ज छीनकर उन्हें किला थाने में इंस्पेक्टर क्राइम बना दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News
Bareilly News
Social Media

Bareilly News: बरेली के हाफिजगंज थाना प्रभारी (इंस्पेक्टर) प्रदीप कुमार को फरियादियों के लिए मोबाइल को लेकर जारी किया गया फरमान महंगा पड़ गया. उनसे एसएसपी ने रविवार रात इंस्पेक्टर हाफिजगंज थाने का चार्ज छीनकर किला थाने में इंस्पेक्टर क्राइम बना दिया. यहां के इंस्पेक्टर क्राइम अजीत प्रताप सिंह को हाफिजगंज थाने का चार्ज दिया है. मोबाइल फोन को ऊपर की जेब के बजाय नीचे की जेब में रखने के नोटिस की न्यूज "प्रभात खबर" वेबसाइट पर रविवार सुबह प्रमुखता से प्रसारित की गई थी.

बरेली में 'प्रभात खबर' की न्यूज का असर

'प्रभात खबर' की न्यूज को पुलिस अधिकारियों ने गंभीरता से लिया. इसके बाद हटाने की कार्रवाई की है. इसके साथ ही एसएसपी ने देवरनिया थाने के इंस्पेक्टर सुनील कुमार शर्मा को पुलिस लाइन भेजा है. उनको पीलीभीत की बीसलपुर थाने में तैनाती से जुड़े मामले में हटाने की बात सामने आई है. देवरनिया थाने में फरीदपुर कोतवाली के इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह को भेजा गया है. फरीदपुर कोतवाली में शिकायत प्रकोष्ठ एवं आईजीआरएस प्रभारी धर्मेंद्र सिंह को भेजा गया है.

पीआरओ रोहित शर्मा को शाही थाने की जिम्मेदारी

एसएसपी के पीआरओ रोहित शर्मा को शाही थाने की जिम्मेदारी दी गई है. बहेड़ी के कोतवाल सुनील अहलावत को सुभाषनगर लाया गया है. मगर, सुभाषनगर इंस्पेक्टर सत्येंद्र पाल सिंह को बहेड़ी कोतवाली की जिम्मेदारी दी गई है. उनकी कार्यशैली की फरियादी से लेकर जनप्रतिनिधि तक तारीफ करते हैं. इसका उनको ईनाम दिया गया है. बहेड़ी से हटाएं गए सुनील अहलावत कुछ ही महीने में कई बार हटाएं जा चुके हैं. बहेड़ी से होली पर नई परंपरा डालने के कारण बवाल के बाद यहां से हटाने की बात सामने आ रही है.

प्रभारी शिकायत प्रकोष्ठ बने थाना प्रभारी राजेश

भुता थाना प्रभारी राजेश कुमार सिंह को प्रभारी शिकायत प्रकोष्ठ एवं आईजीआरएस भेजा गया है. फतेहगंज पश्चिमी थाना प्रभारी राजेश कुमार को विशारतगंज, बिशारतगंज थाना प्रभारी अखिलेश कुमार प्रधान को भोजीपुरा, भोजीपुरा के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह को फतेहगंज पश्चिमी, शाही थाना प्रभारी अरविंद कुमार को शाही से भुता थाने में भेजा गया है.

मोबाइल फोन का नोटिस हटाया

इंस्पेक्टर हाफिजगंज प्रदीप कुमार ने रविवार को अफसरों के मामला संज्ञान में आने के बाद मोबाइल फोन नीचे की जेब में रखने का नोटिस कार्यालय से हटा दिया था.मगर, शाम को ही एसएसपी ने उन्हें भी थाने से हटा दिया है.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें