1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. groom wore jaimala in hamirpur bride rained slaps nrj

हमीरपुर में दूल्हे ने पहनाई जयमाला, दुल्हन ने कर दी थप्पड़ों की बारिश, वायरल वीडियो को देख लोग हैरान

एक शादी समारोह के दौरान जयमाला कार्यक्रम के दौरान जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन ने गले में जयमाल डाली. वह दूल्हे पर दनादन थप्पड़ बरसाने लगी. हालांकि, दूल्हा एकदम शांत रहा. वहीं, उसके चारों ओर मौजूद भीड़ खामोश हो गई. कोई कुछ समझ पाता इसके पहले ही भीड़ के बीच से गुजरते हुए दुल्हन स्टेज छोड़कर चली गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
दूल्हे को दुल्हन ने जड़ दिए कई थप्पड़.
दूल्हे को दुल्हन ने जड़ दिए कई थप्पड़.
Screenshot

Hamirpur News: प्रदेश के हमीरपुर में हमीरपुर में विवाह समारोह के दौरान दुल्हन के दूल्हे पर थप्पड़ बरसाने का वीडियो वायरल हो रहा है. यहां एक शादी समारोह के दौरान जयमाला कार्यक्रम के दौरान जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन ने गले में जयमाल डाली. वह दूल्हे पर दनादन थप्पड़ बरसाने लगी. हालांकि, दूल्हा एकदम शांत रहा. वहीं, उसके चारों ओर मौजूद भीड़ खामोश हो गई. कोई कुछ समझ पाता इसके पहले ही भीड़ के बीच से गुजरते हुए दुल्हन स्टेज छोड़कर चली गई.

अचानक बदल गया माहौल

महीनों की तैयारी के बाद मंच पर पहुंचे दूल्हा और दुल्हन के बीच हुई इस घटना का वहां पर खड़े किसी शख्स ने वीडियो बना लिया. देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हमीरपुर के थानाक्षेत्र ललपुरा के स्वासा बुजुर्ग गांव निवासी राम मनोहर वर्मा की छोटी बेटी रोशनी की रविवार को शादी थी. बारात जालौन के थानाक्षेत्र आटा अंतर्गत चमारी गांव से आई थी. यहां पर द्वारचार का कार्यक्रम संपन्न होने के बाद जब जयमाल का कार्यक्रम शुरू हुआ तो पहले दूल्हे ने दुल्हन को वरमाला पहनाई. इसके बाद अगले ही पल दुल्हन ने दूल्हे के गाल पर तमाचे जड़ दिए. माहौल अचानक ही गंभीर हो गया.

मान-मनौव्वल के बाद पूरी हुईं रस्में

सारी घटना वहां पर मौजूद लोगों के मोबाइल में कैद हो गई. स्थानीय लोगों के मुताबिक, लड़की को दूल्हा पसंद नहीं था. दुल्हन के दूल्हे पर थप्पड़ की बरसात करते ही जनाती व बरातियों के बीच भी विवाद होने लगा. इसके बाद तो वहां पर काफी देर तक जमकर लाठी-डंडे चले. इसमें कई लोग घायल भी हो गए. पुलिस के मुताबिक, लड़की के पिता ने बयान दिया है कि उसकी बेटी को दौरे आते हैं. मारपीट जैसी कोई घटना नहीं हुई है. दोनों पक्ष के बीच सलाह-मशविरा के बाद आगे की रस्में पूरी की गईं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें