1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. crime news encounter between greater noida police and pechkas gang sht

Noida News: ग्रेटर नोएडा में पुलिस और पेचकस गैंग के बीच मुठभेड़, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

ग्रेटर नोएडा की थाना बीटा-2 पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिसे मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि एक अपराधी भागने में फरार हो गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Noida
Updated Date
Noida Crime News
Noida Crime News
Twitter

Noida News: ग्रेटर नोएडा पुलिस ने लोगों पेचकस से चोट पहुंचाकर लूट करने वाले गैंग को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है. थाना बीटा-2 पुलिस को पेचकस से लोगों को चोट पहुंचकर लूट करने वाले गैंग की सूचना मिली थी, पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिसे मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि एक अपराधी भागने में फरार हो गया.

मुठभेड में एक गिरफ्तार दूसरा फरार

ग्रेटर नोएडा DCP अमित कुमार ने बताया कि थाना बीटा-2 पुलिस को पेचकस से लोगों को चोट पहुंचकर लूट करने वाले गैंग की सूचना मिली थी. यमुना एक्सप्रेस-वे पर मुठभेड में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिसे गिरफ़्तार कर लिया है. तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं.एक अपराधी फरार हो गया, तलाश जारी है.

पीलीभीत में बेखौफ बदमाश

इधर, पीलीभीत जिले के बरखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित एक पेट्रोल पंप के सेल्समैन और मैनेजर को दिनदहाड़े हथियारों से लैस बदमाशों ने गोली मारकर लाखों की नकदी लूट ली है. यह दोनों सोमवार सुबह बैंक में करीब 13 लाख की नकदी जमा करने जा रहे थे. रास्ते में बाइक सवार तीन बदमाशों ने सेल्समैन और मैनेजर को हथियारों के बल पर लूट लिया.

सेल्समैन ने बताया कि बैग में करीब 13 लाख रुपए के आसपास थे. वह पेट्रोल पंप से बैंक को निकले. इसी दौरान तीन लोग अपाचे बाइक से उनके पास आए. पहले मोटरसाइकिल में टक्कर मारी. उसके बाद बाइक पर बैठे रघुनाथ की आंखों में मिर्ची झोंक दी. यह देख मैनेजर विजय प्रकाश भाग खड़ा हुआ. रघुनाथ बाइक लेकर गिर पड़े. इसके बाद भी बैग पकड़े रहे. उसी दौरान लुटेरों ने रघुनाथ के पैर पर गोली मार दी. वह बैग छीनने की कोशिश कर रहे थे.

इस दौरान बदमाशों ने दो-तीन और फायर किए. मगर, छीना झपटी में बैग से निकली नोटों की गड्डी जमीन पर गिर गई. जिन्हें उठाकर बदमाश बाइक से फरार हो गए. फायरिंग आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. उन्होंने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घायल को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद अफसर भी मौके पर पहुंच गए हैं. बदमाशों की तलाश में शहर से लेकर देहात तक सघन चेकिंग अभियान चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें