1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. burning bus up news kanpur roadways bus catch fire no one brunt prt

Burning Bus: कानपुर में टल गया बड़ा हादसा, चलती बस में लगी आग, खिड़की से कूदकर बचाई लोगों ने जान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Burning Bus: चलती बस में लगी आग
Burning Bus: चलती बस में लगी आग
Symbolic Image
  • रोडवेज की बस में लगी आग

  • धू-धूकर जली पूरी बस

  • खिड़की से कूदकर बचाई लोगों ने जान

Burning Bus, UP News, Latest Updates : उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक बड़ा हादसा होते होते टल गया. दरअसल, कानपुर के रामादेवी चौराहे के पास जीटी सड़क पर एक रोडवेज की बस में आग लग गई. देखते ही देखते पूरी बस धू-धू कर जलने लगी. वहीं घटना के बाद बस में बैठे लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. वहीं, बस में आग लगने के बाद अंदर धुंआ फैलने लगा जिससे लोगों में भगदड़ मच गई. कई लोगों ने तो खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई.

बस में आग लगने से लोगों की जान तोबच गई, लेकिन बस में रखा यात्रियों का सामान जलकर खाक हो गया. वहीं बस में आग लगने के बाद आसपास के लोगों ने बस में बैठे लोगों को बाहर निकालने में मदद की. इधर घटना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक बस में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया था.

गौरतलब है कि लीडर बस डिपो की रोडवेज बस आज सुबह 6.30 बजे प्रयागराज से कानपुर के लिए चली थी. लेकिन रास्ते में बस के इंजन से धुंआ निकलने लगा. लेकिन कोई कुछ समझ पाता इससे पहले आग पूरे बस में फैल गई. लेकिन पूरे मामले में राहत की बात यही रही कि किसी भी व्यक्ति की जान नहीं गई.

बस में 40 यात्री सवार थेः हादसे के बाद बस के ड्राइवर ने बताया कि बस प्रयागराज से कानपुर के लिए निकली थी. लेकिन बस जब कानपुर के रामादेवी चौराहे के पास जीटी रोड पहुंची कि अचानक बस के इंजन से धुंआ निकलने लगा. राहगीरों ने इसकी सूचना ड्राइवर को दी. जिसके बाद तुरंत बस से यात्रियों को बाहर निकाला गया. बस में करीब 40 लोग सवार थे.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें