1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bsp supremo mayawati said akhilesh yadav can run abroad sht

Lucknow News: मायावती ने सपा से मुसलमानों की नाराजगी का खोला राज, बोलीं- विदेश भाग सकते हैं अखिलेश यादव

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज प्रेस कॉफ्रेंस कर समाजवादी पार्टी का जमकर घेराव किया. इस दौरान मायावती ने कहा कि वह (अखिलेश यादव) विदेश भागने की तैयारी कर चुके हैं. उन्होंने समाजवादी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में बीजेपी की वापसी के लिए सपा जिम्मेदार है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
बसपा सुप्रीमो मायावती
बसपा सुप्रीमो मायावती
PTI

Lucknow News: बसपा सुप्रीमो मायावती की गुरुवार यानी आज प्रेस कॉफ्रेंस कर समाजवादी पार्टी और बीजेपी का जमकर घेराव किया. इस दौरान उन्होंने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के राष्ट्रपति बनने को लेकर दिए गए बयान का जवाब देेते हुए कहा कि वह विदेश भागने की तैयारी कर चुके हैं. पूर्व सीएम ने समाजवादी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में बीजेपी की वापसी के लिए सपा जिम्मेदार है.

विदेश भागने की तैयारी में हैं अखिलेश यादव- मायावती

उन्होंने कहा कि सपा और बीजेपी वाले यह सपना देखना छोड़ दें कि, मैं राष्ट्रपति बनने की इच्छा रखती हूं. मायावती ने कहा कि वह प्रदेश की सीएम और पीएम बनने का सपना देखती हैं. जोकि बसपा के वोटर्स एक बार फिर पार्टी से जुड़ जाएं तो संभव है. उन्होंने कहा कि, सपा के लोग यह अफवाह फैला रहे हैं, ताकि उनका रास्ता साफ हो जाए. उन्होंने कहा कि, अखिलेश यादव को पता है कि सत्ता में नहीं आ सकते हैं. अब वे विदेश भागने की फिराक में हैं. जहां के लिए पहले से ही काफी बंदोबस्त कर लिया है. यह भी उनके बारे में प्रदेश में आम चर्चा है.

प्रदेश में बीजेपी की वापसी के लिए सपा जिम्मेदार

मायावती ने कहा कि, इस बार उत्तर प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में BSP को सत्ता में आने से रोकने के लिए सपा और बीजेपी ने मिलकर इस चुनाव को पूरी तरह से हिंदू-मुस्लिम रंग दिया है, जिसके कारण बीजेपी फिर से सत्ता में आई है और इसके लिए समाजवादी पार्टी ही जिम्मेदार है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सत्ता में वापसी के कारण मुस्लिम और कमजोर वर्ग पर जो जुल्म हो रहा है, उसके लिए सपा मुखिया ही जिम्मेदार हैं.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के आखिर में मायावती ने कहा कि, उन्होंने एक पत्र लेकर अपने राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा और विधायक उमाशंकर सिंह को सीएम योगी आदित्यनाथ के पास भेजा है, ताकि बसपा के शासन काल में बने स्मारकों की बदहाली को दूर किया जा सके.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें