1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bjp mp kaushal kishore son case latest updates daughter in law ankita made many serious allegations against husband ayush kishore lucknow firing case news rkt

आयुष गोली कांड : सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने लाइव शो में पति पर लगाए कई गंभीर आरोप, कहा- मेरे पास हैं सारे सबूत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आयुष गोली कांड
आयुष गोली कांड
प्रभात खबर

आयुष गोली कांड : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मोहनलाल गंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर (BJP MP Kaushal Kishore Son Case) के बेटे आयुष पर हुए हमले को लेकर एक और खुलासा हुआ है. आयुष ने अपना एक वीडियो जारी कर अपनी पत्नी अंकिता पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं. वीडियो जारी कर आयुष ने कहा कि मैं अपने पिता से माफी मांगते हुए पत्नी अंकिता पर मांसिक प्रताड़ना का आरोप लागाया है. वहीं एक टीवी चैनल में बहस के दौरान पत्नी अंकिता ने पति आयुष समेत उसके पूरे परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाया है.

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान अंकिता ने कहा कि बीजेपी सांसद से सवाल किया कि आखिर वह अब अपने बेटे आयुष को क्यों बचा रहे हैं? उन्होंने कहा कि आयुष ने अगर गलती नहीं की है, तो फिर वह हाजिर क्यों नहीं हो रहे? चैनल पर जब अंकिता और आयुष के बड़े भाई विकास किशोर का आमना-सामना हुआ तो दोनों उलझ पड़े. दोनों ने एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाये. विकस ने बहस के दौरान कहा कि मैंने कई बार आयुष को समझाया था कि वह तुमसे शादी ना करे लेकिन उसने मेरी बात नहीं मानी. आपने उसे फंसाया और उसका परिवार छुड़ाया है.

वही अंकिता ने आयुष और सांसद कौशल किशोर समेत पूरे परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाये. अंकिता ने चैनल पर बहस के दौरान आरोप लगाया कि उसके परिवार से उसे लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी. अंकिता ने कहा कि आयुष अपने परिवार के कारण भारी दबाव में है. अंकिता ने यह भी कहा कि कहा कि उनके पास पति आयुष के खिलाफ हर सबूत है.

उन्होंने यह भी कहा कि आयुष मुझे मारता था, मेंटली, फिजिकली टॉर्चर करता था. अंकिता ने यह भी कहा कि इतना सब होते रहने के बाद भी दोनों के बीच रिश्ते खराब नहीं थे. वहीं टीवी बहस के दौरान अंकिता ने आत्महत्या की धमकी दी और कहा कि अगर मेरी जान को कोई खतरा होता है तो इसका जिम्मेदार सांसद का परिवार होगा.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें