1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly police caught reward atm thief of up mp nrj

बरेली पुलिस ने यूपी-एमपी का इनामी एटीएम चोर पकड़ा, पहले एक दारोगा को मार चुका है गोली

रोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. आरोपियों की गोली से आंवला थाने के उप निरीक्षक प्रवीण कुमार घायल हो गए.पुलिस ने अजहर को मौके से गिरफ्तार कर लिया था. मगर फिरासत मौके से फरार हो गया.उसकी तलाश में पुलिस 10 महीने से जुटी थी. बुधवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
पुलिस आरोपी की 10 माह से तलाश में जुटी थी.
पुलिस आरोपी की 10 माह से तलाश में जुटी थी.
Prabhat Khabar

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली की आंवला पुलिस ने बुधवार को उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के इनामी एटीएम बदमाश फिरासत उर्फ फसाहत खां को गिरफ्तार किया है. उसको पुलिस ने 10 माह पूर्व आंवला की भूमि विकास बैंक के एटीएम काटने के दौरान पकड़ा था. मगर आरोपी पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो गया था. उसकी फायरिंग से एक दरोगा घायल हुए था. पुलिस आरोपी की 10 माह से तलाश में जुटी थी. मगर वह हाथ नहीं आ रहा था.

एटीएम को गैस कटर से काट रहे थे

इसके बाद यूपी की बरेली पुलिस ने आरोपी बदमाश पर 25000 का इनाम घोषित किया था जबकि मध्य प्रदेश की जबलपुर पुलिस द्वारा पहले से ही 3000 हजार रुपये का इनाम घोषित है.बदायूं जनपद के आलापुर थाना क्षेत्र की नगर पंचायत ककराला के वार्ड 14 निवासी फिरासत उर्फ फसाहत और अजहर अली 14 जुलाई 2021 की रात्रि में आंवला में स्थित भूमि विकास बैंक के नीचे एटीएम को गैस कटर से काट रहे थे.

12 बोर का तमंचा, जिंदा कारतूस बरामद

इनको पुलिस ने पकड़ लिया. मगर आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. आरोपियों की गोली से आंवला थाने के उप निरीक्षक प्रवीण कुमार घायल हो गए.पुलिस ने अजहर को मौके से गिरफ्तार कर लिया था. मगर फिरासत मौके से फरार हो गया.उसकी तलाश में पुलिस 10 महीने से जुटी थी. बुधवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से 12 बोर का तमंचा, जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी पर मध्यप्रदेश के जबलपुर, महाराष्ट्र, नोएडा, बदायूं और बरेली आदि में कई मुकदमे दर्ज हैं.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें